1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. न्यू महिंद्रा एक्सयूवी700 को बिना स्क्रीनिंग के देखा गया।

न्यू महिंद्रा एक्सयूवी700 को बिना स्क्रीनिंग के देखा गया।

आने वाली Mahindra XUV700 के अनगिनत जासूस और टीज़र।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

अपकमिंग Mahindra XUV700 के अनगिनत स्पाई और टीज़र के बाद, यहाँ तीन-एसयूवी की पहली स्पष्ट तस्वीरें हैं जो वर्तमान पीढ़ी के XUV500 को सफल बनाने के लिए स्लेटेड हैं। तस्वीरें महिंद्रा द्वारा आधिकारिक तौर पर जारी नहीं की गई हैं। हालांकि, ये तस्वीरें पुणे में कार निर्माता की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी से ली गई हैं।

पढ़ें :- Skoda Rapid Rider Plus Variant: स्कोडा रैपिड राइडर प्लस वेरिएंट भारत में बंद
Jai Ho India App Panchang

अब जबकि Mahindra XUV700 हमारे पास SUV के बाहरी डिज़ाइन और स्टाइल के बारे में स्पष्ट दृष्टिकोण है। हां, इसमें फ्रंट ग्रिल पर वर्टिकल स्लैट्स और सी-पिलर के बाद रेक्ड डिज़ाइन जैसे कुछ तत्व हैं जो XUV500 में से एक की याद दिलाते हैं। लेकिन इसके अलावा, XUV700 में एलईडी हेडलैम्प्स के साथ एक पूरी तरह से नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट प्रावरणी और इससे कैनाइन की तरह फैली हुई दिन के समय चलने वाली लाइटें हैं। फॉग लैंप्स को नए रीवर्क किए गए बम्पर के निचले हिस्से में और दूर रखा गया है, जिसमें सिल्वर फॉक्स प्लेट भी है।

उत्पादन-कल्पना की आंतरिक छवियां फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, परीक्षण डमी की पिछली दृष्टि के आधार पर, हम पुष्टि कर सकते हैं कि XUV700 में क्षैतिज रूप से स्टैक्ड दो-स्क्रीन सेटअप, एक मनोरम सनरूफ, घुड़सवार नियंत्रण के साथ एक फ्लैट-नीचे चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील मिलेगा।

एसयूवी पर छत पर लगे स्पीकर, सेंटर-प्लेस्ड रियर एयरकॉन वेंट, और फ्रंट पैसेंजर सीट की स्थिति को समायोजित करने के लिए बॉस-मोड फ़ंक्शन जैसी सुविधाएँ भी अपेक्षित हैं।

जहां Mahindra पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि XUV700 को पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ पेश किया जाएगा, वहीं फ्रंट लेफ्ट फेंडर पर सेकेंडरी
लिड SUV में प्लग-इन हाइब्रिड पावरट्रेन मिलने का संकेत देता है। टॉप-एंड संस्करणों के लिए ऑल-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन की भी उम्मीद है।

पढ़ें :- Mahindra XUV300 को जल्द मिलेगा नया पावरफुल पेट्रोल इंजन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...