1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नई मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास इंडिया 10 मई को लॉन्च: आधिकारिक बुकिंग खुली

नई मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास इंडिया 10 मई को लॉन्च: आधिकारिक बुकिंग खुली

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने घोषणा की है कि नई सी-क्लास अगले महीने 10 मई, 2022 को भारत में लॉन्च करेगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने घोषणा की है कि नई सी-क्लास अगले महीने 10 मई, 2022 को भारत में लॉन्च करेगी। आज से, लक्जरी कार निर्माता ने मर्सिडीज-बेंज ग्राहकों के लिए विशेष रूप से बुकिंग शुरू कर दी है, जबकि अन्य संभावित खरीदार 1 से अपना आरक्षण कर सकते हैं। मई, 2022 नई सी-क्लास को 50,000 रुपये में बुक किया जा सकता है और यह लॉन्च के समय तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी

पढ़ें :- 2023 की शुरुआत में लॉन्च होगी Mahindra eXUV300

बाहर की तरफ, सी-क्लास में अब नई संशोधित फ्रंट ग्रिल स्लीकर एलईडी हेडलैंप, स्प्लिट एलईडी टेल लैंप और मिश्र धातुएं होंगी जो आकार में 17-इंच से लेकर 19-इंच तक हो सकती हैं। कुल मिलाकर, लग्जरी सेडान फ्लैगशिप एस-क्लास सेडान के स्केल-डाउन संस्करण की तरह दिखती है। सी-क्लास को कई अनुकूलन विकल्पों के साथ भी पेश किया जाएगा।

केबिन का मुख्य आकर्षण बड़े पैमाने पर खड़ी खड़ी 9.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट होगी जो केंद्र कंसोल पर तिरछे टिकी हुई है। इसके अलावा, नई सी-क्लास में ऑल-डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एक्टिव स्टीयरिंग असिस्ट, 360-डिग्री कैमरा, हे मर्सिडी कनेक्टेड कार टेक, और बहुत कुछ होगा।

जहां C200 पेट्रोल और C300d डीजल डेरिवेटिव लॉन्च के समय पेश किए जाएंगे, C220d को बाद की तारीख में पेश किए जाने की संभावना है।

अपडेट के साथ, नई मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज , ऑडी ए4 , जगुआर एक्सई , स्कोडा सुपर्ब और वोल्वो एस60 से अपनी प्रतिद्वंद्विता को नवीनीकृत करेगी ।

पढ़ें :- Hyundai India ने बंद की Venue कॉम्पैक्ट SUV की ऑनलाइन बुकिंग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...