1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नया ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्च में लॉन्च

नया ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्च में लॉन्च

ओकिनावा 90 कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ओकिनावा ने घोषणा की है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में उसकी नवीनतम पेशकश, ओखी 90 , 24 मार्च को लॉन्च होगी। ओकिनावा अपने कम गति वाले ई-स्कूटर के साथ देश में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता रहा है हालांकि, ओखी 90 के साथ, हमारा मानना ​​है कि ब्रांड इसे एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पढ़ें :- Auto News: लोगों को खूब पसंद आ रहा है कार का ये फीचर्स, इस कंपनी की हुई बल्ले-बल्ले

iPraise+ निर्माता ने पहले घोषणा की थी कि वह हाई-स्पीड, लंबी दूरी के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च करेगा, और ओखी 90 उस पोर्टफोलियो में पहला होने जा रहा है।

आने वाले ई-स्कूटर की 160 किमी की रेंज होने की उम्मीद है, जो इसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के प्रीमियम सेगमेंट में धकेल देगा। स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी भी हो सकती है, यह देखते हुए कि यह समय का चलन है।

ई-स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क, रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर से लैस होने की संभावना है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को दोनों सिरों पर डिस्क द्वारा नियंत्रित किए जाने की उम्मीद है।

सुविधाओं के संदर्भ में, यह देखते हुए कि यह प्रीमियम सेगमेंट में होगा, ई-स्कूटर से डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एलईडी टेल लाइट और दो राइड मोड की उम्मीद की जा सकती है।

पढ़ें :- Auto News: अब अल्टो नहीं ग्राहकों को पसंद आने लगी Maruti Suzuki की ये कार, बिक्री ने तोड़ा सभी रिकॉर्ड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...