1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. New OTT Platform: हर गांव से स्टार निकालेगा Digital TV ‘LOTT’, Khaleel Khan ने किया बड़ा ऐलान

New OTT Platform: हर गांव से स्टार निकालेगा Digital TV ‘LOTT’, Khaleel Khan ने किया बड़ा ऐलान

इस कोरोना काल मे सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से लोग ओटीटी पर फिल्में, शोज़ खूब देख रहे हैं। ओटीटी की इसी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब बहुत जल्द आ रहा है एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म (new ott platform) जो अपने आप मे अनोखा है और इसका कंटेंट भी काफी अनूठा होगा जो परिवारिक और मोटिवेशनल होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इस कोरोना काल मे सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से लोग ओटीटी पर फिल्में, शोज़ खूब देख रहे हैं। ओटीटी की इसी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब बहुत जल्द आ रहा है एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म (new ott platform) जो अपने आप मे अनोखा है और इसका कंटेंट भी काफी अनूठा होगा जो परिवारिक और मोटिवेशनल होगा। इस नए ओटीटी का नाम है Lott (लौट) जो एक डिजिटल टीवी है और पक्का लोकल है। इसकी टैगलाइन है “हर गांव से निकलेगा स्टार”।

पढ़ें :- Jhulan Goswami Biopic: Anushka की 'Chakdaha express' फर्स्ट टीजर हुआ रिलीज, OTT platform पर इस दिन होगी रिलीज

इस ओटीटी फाउंडर (OTT Founder) और मैनेजिंग डायरेक्टर खलील खान (Managing Director Khaleel Khan) ने बताया कि Lott (लौट) इसी महीने भव्य रूप से लांच किया जाएगा। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फैमिली के लिए एजुकेशनल, मोटिवेशनल स्पीच (motivational speech) वाले कंटेंट मिलेंगे। इसमे एक लाइव टैलेंट हंट होगा जिसकी प्राइज मनी 1 करोड़ रुपए होगी।

इस चैनल पे शार्ट मूवीज़ भी होंगी पर वे सामाजिक और पारिवारिक फिल्मे होंगी जिनमे एक सोशल मैसेज भी होगा। इसमे ऐसा कोइ कन्टेन्ट नहीं होगा जिसमें गाली या डबल मीनिंग डायलॉग का इस्तेमाल हो या अश्लीलता परोसी जाए। इसमे सभी साफ सुथरे मोटिवेशनल शोज़ होंगे।

कंपनी कि डाइरेक्टर चेतराली सचिन धोले ने आगे बताया कि एलओटीटी का मतलब है लोकल ओटीटी, हमारी टैगलाइन यही है डिजिटल टीवी पक्का लोकल। इसमे लोकल कलाकारों और नई प्रतिभाओं को अवसर दिया जाएगा। इस चैनल पर बच्चों के सीखने के शोज़ भी होंगे, स्टूडेंट्स को गाइड करने वाले शोज़ और आध्यात्मिक शोज़ भी होंगे। यह अपनी तरह का एक अनोखा चैनल होगा जहां सभी तरह के कंटेंट मौजूद होंगे लेकिन वल्गैरिटी वाले शोज़ कतई नहीं होंगे।

पढ़ें :- OTT Platform सबसे पोपुलर लिस्ट में नंबर 1 पर तमन्ना भाटिया, देखें तस्वीरें

चैनल के फाउंडर ने आगे बताया कि यहां गांव में छुपी हुई प्रतिभा को भी एक प्लेटफॉर्म दिया जाएगा, जिनके पास टैलेंट होगा वह यहां चैनल पर अपना टैलेंट दिखाएंगे और हम उन्हें उनके घर से लाकर उन्हें म्यूज़िक वीडियो, शार्ट फिल्म्स में अदाकारी, गायकी और डांस का मौका देंगे। हर महीने एक लड़के और एक लड़की को फ़िल्म, अल्बम में काम करने का चांस मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...