नौतनवा में दिखती है नये भारत की नई तस्वीर, जहां पूरा भारत बसता है : गुड़डू खान

IMG-20200402-WA0053

नौतनवा । बीते चार दिनों से वतन वापसी की राह देख रहे मित्र राष्ट्र नेपाल के नागरिकों को (इसमें महिलाएं व बच्चे भी थे) जिस प्रकार अपनी ही चुनी सरकार के हाथों मार खाना पड़ा, उससे इन भूखे प्यासे नागरिकों के दिल से आह निकल गयी।

New Picture Of New India Is Seen In Nautanwa Where The Whole Of India Lives Guddu Khan :

इस अमानवीयता को देखते हुए जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार, उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने मानवता का परिचय दिया। इन लोगों ने उन्हें नौतनवा इंटर कालेज नौतनवा व मॉर्डन एकेडमी नौतनवा में क्वारनटाइन कमरे में रखने की व्यवस्था की। इस स्थल पर जमे लगभग 300 नेपाली नागरिकों का डॉक्टर जांच से लेकर खाने-पीने तक की निगरानी नौतनवा विधायक अमनमणि त्रिपाठी खुद रख रहे है। इन नागरिकों बीच आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान, समाजसेवी पंकज श्रीवास्तव व ईश्वर शरण अग्रवाल पहुचे और सभी के बीच विस्कीट व पानी वितरित किया। साथ ही 50 किलो दाल व एक क्विंटल चावल दान किया।

इस अवसर पर श्री खान ने बताया कि आज जिस स्वच्छ मानसिकता के साथ इन दो समाजसेवियों ने यह नेक कार्य किया है उसके लिये हम इन दोनो भाइयों का तथा उन समाजसेवियों, व्यापारियों व नवजवानों का भी तहे दिल से इस्तकबाल करते है,जो इस नेक कार्य मे हाथ बटा रहे है। इस नेक कार्य के द्वारा पूरे विश्व के लोगो को हम दिखाना चाहते है कि नये भारत की नई तस्वीर यहां नौतनवा में दिखती है जहां पूरा भारत बसता है और नेक कार्य करने से किसी भी मुल्क की दीवारें बाधा नही बन पाएंगी।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

नौतनवा । बीते चार दिनों से वतन वापसी की राह देख रहे मित्र राष्ट्र नेपाल के नागरिकों को (इसमें महिलाएं व बच्चे भी थे) जिस प्रकार अपनी ही चुनी सरकार के हाथों मार खाना पड़ा, उससे इन भूखे प्यासे नागरिकों के दिल से आह निकल गयी। इस अमानवीयता को देखते हुए जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार, उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने मानवता का परिचय दिया। इन लोगों ने उन्हें नौतनवा इंटर कालेज नौतनवा व मॉर्डन एकेडमी नौतनवा में क्वारनटाइन कमरे में रखने की व्यवस्था की। इस स्थल पर जमे लगभग 300 नेपाली नागरिकों का डॉक्टर जांच से लेकर खाने-पीने तक की निगरानी नौतनवा विधायक अमनमणि त्रिपाठी खुद रख रहे है। इन नागरिकों बीच आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान, समाजसेवी पंकज श्रीवास्तव व ईश्वर शरण अग्रवाल पहुचे और सभी के बीच विस्कीट व पानी वितरित किया। साथ ही 50 किलो दाल व एक क्विंटल चावल दान किया। इस अवसर पर श्री खान ने बताया कि आज जिस स्वच्छ मानसिकता के साथ इन दो समाजसेवियों ने यह नेक कार्य किया है उसके लिये हम इन दोनो भाइयों का तथा उन समाजसेवियों, व्यापारियों व नवजवानों का भी तहे दिल से इस्तकबाल करते है,जो इस नेक कार्य मे हाथ बटा रहे है। इस नेक कार्य के द्वारा पूरे विश्व के लोगो को हम दिखाना चाहते है कि नये भारत की नई तस्वीर यहां नौतनवा में दिखती है जहां पूरा भारत बसता है और नेक कार्य करने से किसी भी मुल्क की दीवारें बाधा नही बन पाएंगी। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया