1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. BSNL का नया प्लान लॉन्च, 197 रुपये में 180 दिन की वैलिडिटी

BSNL का नया प्लान लॉन्च, 197 रुपये में 180 दिन की वैलिडिटी

भारत संचार निगम लिमिटेड ने इस माह अपने प्रीपेड प्लान की रेंज में कई बदलाव किया है। जहां बीएसएनएल ने कुछ प्लान्स को बंद कर दिया है, तो वहीं कुछ प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में इजाफा किया है। इसके साथ ही कंपनी ने कुछ नए प्लान्स की भी शुरुआत की है। आज हम आपको बीएसएनएल के तरफ से लॉन्च किए जा रहे एक खास प्लान के बारे में बता रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

New Plan Of Bsnl Launched 180 Days Validity For Rs 197

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड ने इस माह अपने प्रीपेड प्लान की रेंज में कई बदलाव किया है। जहां बीएसएनएल ने कुछ प्लान्स को बंद कर दिया है, तो वहीं कुछ प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में इजाफा किया है। इसके साथ ही कंपनी ने कुछ नए प्लान्स की भी शुरुआत की है। आज हम आपको बीएसएनएल के तरफ से लॉन्च किए जा रहे एक खास प्लान के बारे में बता रहे हैं। बता दें कि बीएसएनएल ने 3 अप्रैल से ZING म्यूजिक ऐप के साथ एक नया प्रीपेड मोबाइल प्लान लॉन्च करने की घोषणा की है। बीएसएनएल ने इस प्लान की कीमत 197 रुपये रखी है। इस प्लान की खासियत इसके साथ मिलने वाली 180 दिन की वैलिडिटी है।

पढ़ें :- BSNL के 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब 90 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा

197 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे
BSNL के इस प्लान के साथ यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा, वहीं डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाएगी। इसके साथ ही ग्राहकों को किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS का भी फायदा मिलेगा। वैलिडिटी की बात की जाए तो इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन की है। लेकिन फ्रीबीज की वैलिडिटी सिर्फ 18 दिन की है। वहीं इस प्लान के साथ 18 दिनों के लिए Zing म्यूजिक ऐप का एक्सेस भी मिल रहा है। यानी की आपको कॉल, डेटा, SMS और Zing म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 18 दिन के लिए मिलेगा। लेकिन आपका नंबर 180 दिन तक चालू रहेगा। ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेहतरीन है, जो लंबी वैधता चाहते हैं। बता दें कि यह प्लान कल 3 अप्रैल 2021 से इम्प्लीमेंटेशन में आएगा।

बीएसएनएल ने बंद किए ये प्लान्स
बता दें कि बीएसएनएल ने अपने चार प्लान्स को बंद कर दिया है। ये प्लान 47 रुपये, 109 रुपये, 998 रुपये और 1098 रुपये रुपये वाले हैं। इन प्लान्स को बंद किए जाने की घोषणा 1 अप्रैल 2021 से प्रभावी हो गई है। तो कुछ 3 अप्रैल से बंद हो गए हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...