फिल्म ‘धाकड़’ का नया पोस्टर रिलीज, ऐक्शन मोड में नज़र आ रही कंगना

फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर रिलीज, ऐक्शान मोड में नज़र आ रही कंगना
फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर रिलीज, ऐक्शान मोड में नज़र आ रही कंगना

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग ऐक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में आप कंगना का ऐक्शन अवतार देख सकते हैं। उनके दोनों हाथों में गन है और इससे पहले उन्हें इस अवतार में कभी नहीं देखा गया है। बात करें फिल्म की रिलीज़ डेट की तो यह फिल्म 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

New Poster Of Kangana Ranaut Starrer Dhaakad Is Released :

डायरेक्टर रजनीश ‘रेजी’ घई और प्रड्यूसर सोहेल मकलई इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू होते शुरू करेंगे। बीते दिनों फिल्म के बारे में कंगना ने कहा था कि, ‘मेरा करियर केवल मेरा सफर नहीं है बल्कि यह इंडियन सिनेमा का भी सफर है। यह बॉलिवुड की पहली और अपनी तरह की महिला-प्रधान ऐक्शन फिल्म है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और इसे फेस्टिवल सीजन में रिलीज किया जाएगा।’

फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्टक और यूरोप में की जाएगी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग ऐक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में आप कंगना का ऐक्शन अवतार देख सकते हैं। उनके दोनों हाथों में गन है और इससे पहले उन्हें इस अवतार में कभी नहीं देखा गया है। बात करें फिल्म की रिलीज़ डेट की तो यह फिल्म 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। डायरेक्टर रजनीश 'रेजी' घई और प्रड्यूसर सोहेल मकलई इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू होते शुरू करेंगे। बीते दिनों फिल्म के बारे में कंगना ने कहा था कि, 'मेरा करियर केवल मेरा सफर नहीं है बल्कि यह इंडियन सिनेमा का भी सफर है। यह बॉलिवुड की पहली और अपनी तरह की महिला-प्रधान ऐक्शन फिल्म है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और इसे फेस्टिवल सीजन में रिलीज किया जाएगा।' फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्टक और यूरोप में की जाएगी।