सुशांत सिंह केस का नया खुलासा, AIIMS की रिपोर्ट आने में होगी देरी… सीबीआई को सौपी जाएगी…

sushant s

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस मे जबसे सीबीआई ने जांच  शुरू की तबसे लगातार कुछ न कुछ ऐसे खुलासे होते चले जा रहें हैं जिसे जानने के बाद लगातार सुशांत के फैंस का गुस्सा चरम पर पहुंचता चला जा रहा है। रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट का सामने आना तो कभी उनके रिया के नए नए बयानो का सामने आना।

New Revelation Of Sushant Singh Case Aiims Report Will Be Delayed Will Be Handed Over To Cbi :

दरअसल आपको बता दें, अब सुशांत की AIIMS रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। लेकिन खबरों के मुताबिक AIIMS रिपोर्ट को अभी जारी नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमे अभी 10 दिन का और वक्त लग सकता है।

AIIMS रिपोर्ट आज नहीं होगी रिलीज

AIIMS डाक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया है कि सुशांत मामले में अभी उन्हें और समय की जरूरत है। उनके मुताबिक अभी मेडिकल बोर्ड इस सिलसिले में और जांच करना चाहता है। ऐसे में 10 दिन का अतिरिक्त समय लग सकता है। डॉक्टर सुधीर की माने तो वे जल्द पूरी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप देंगे।

वैसे ये वहीं रिपोर्ट है जिसको लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। पहले ये रिपोर्ट शुक्रवार को बाहर आने वाली थी। लेकिन लगता है कि डॉक्टर अभी जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वे इस हाई प्रोफाइल मामले में किसी भी तरह की चूक नहीं चाहते हैं।

मालूम हो कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई है। इस टीम को  AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता हेड कर रहे हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस मे जबसे सीबीआई ने जांच  शुरू की तबसे लगातार कुछ न कुछ ऐसे खुलासे होते चले जा रहें हैं जिसे जानने के बाद लगातार सुशांत के फैंस का गुस्सा चरम पर पहुंचता चला जा रहा है। रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट का सामने आना तो कभी उनके रिया के नए नए बयानो का सामने आना। दरअसल आपको बता दें, अब सुशांत की AIIMS रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। लेकिन खबरों के मुताबिक AIIMS रिपोर्ट को अभी जारी नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमे अभी 10 दिन का और वक्त लग सकता है।

AIIMS रिपोर्ट आज नहीं होगी रिलीज

AIIMS डाक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया है कि सुशांत मामले में अभी उन्हें और समय की जरूरत है। उनके मुताबिक अभी मेडिकल बोर्ड इस सिलसिले में और जांच करना चाहता है। ऐसे में 10 दिन का अतिरिक्त समय लग सकता है। डॉक्टर सुधीर की माने तो वे जल्द पूरी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप देंगे। वैसे ये वहीं रिपोर्ट है जिसको लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। पहले ये रिपोर्ट शुक्रवार को बाहर आने वाली थी। लेकिन लगता है कि डॉक्टर अभी जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वे इस हाई प्रोफाइल मामले में किसी भी तरह की चूक नहीं चाहते हैं। मालूम हो कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई है। इस टीम को  AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता हेड कर रहे हैं।