1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह राजपूत केस का नया खुलासा, पुलिस फैमली और दोस्तों से कराना चाहती है वेरिफाई

सुशांत सिंह राजपूत केस का नया खुलासा, पुलिस फैमली और दोस्तों से कराना चाहती है वेरिफाई

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : बिहार की गलियों से बॉलीवुड तक पहुंचने वाले सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या का केस अब एकदम साफ़ होता चला जा रहा है। वैसे तो सुशांत सिंह मामले मे मुंबई पुलिस ने काफी पूछताछ के बाद इसे अत्महत्या का मामला बताया है। पुलिस ने इनमें से दो डॉक्टरों से शुक्रवार को कई घंटों तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया।

इनमें से एक डॉक्टर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वे पिछले करीब एक साल से सुशांत का ट्रीटमेंट कर रहे थे। सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने अपने एक दोस्त के रिकमेंडेशन पर मिलवाया था।

उन्होने ये भी बताया कि सुशांत उस वक्त काफी डिप्रेशन और ट्रॉमा में थे और किसी परेशानी के दौर से गुजर रहे थे। नींद न आना, उलझन में रहना, हर बात को शक की नजर से देखना… ये उनमें शुरुआती सिम्पटम्स थे।

डॉक्टर्स ने कही ये बात

डॉक्टर्स का कहना है की सुशांत जब भी हॉस्पिटल काउंसलिंग के लिए आते उनके साथ उनकी दोस्त रिया मौजूद होती थी। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने डॉक्टर्स के साथ हुई काउंसलिंग और सुशांत की काउंसलिंग के नोट्स मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी शेयर करने के लिए कहा है।

उनके पुलिस ने डॉक्टर्स को सुशांत की काउंसलिंग के दौरान तैयार किए गए उनके नोट्स, मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी साझा करने के लिए कहा है।

सूत्रों का दावा है कि मनोचिकित्सक ने सुशांत और उसकी जिंदगी से जुड़ी कुछ और भी अहम जानकारियां पुलिस के साथ साझा की हैं, जिसे इस वक्त मीडिया से शेयर नहीं किया जा सकता। इन तथ्यों को पुलिस सुशांत के दूसरे डॉक्टर्स, उनके परिवार और दोस्तों से वेरिफाई भी करवाना चाहती है।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...