1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस मे हुआ नया खुलासा, पिता-बहनों से कम होती थी बातचीत…

सुशांत सिंह केस मे हुआ नया खुलासा, पिता-बहनों से कम होती थी बातचीत…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे लगातार कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ जाता है जिसे सुनने के बाद इस केस का रुख ही बदला नजर आने लगता है। दरअसल, अब इस केस मे सीबीआई और ईडी की जांच लगातार चल रही है।

आपको बता दें, मंगलवार को रिया के खिलाफ जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा। अब इस मामले की सुनवाई 13 अगस्त को होगी।

वहीं दूसरी तरफ, ईडी ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू से 9 घंटों तक पूछताछ की। सुशांत केस में ईडी रिया एंड फैमिली, सिद्धार्थ पिठानी, श्रुति मोदी से भी पूछताछ कर चुकी है।

कॉल डिटेल्स आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अपनी बहनों और पिता को की गई कॉल्स डिटेल्स सामने आई हैं। जिसके मुताबिक, सुशांत की अपने पिता केके सिंह से फोन पर 18, 19 मई 2020 को बात हुई थी। अक्टूबर और नवंबर 2019 में भी दोनों के बीच कॉल्स हुई थी। सुशांत की बहन मीतू के बीच फोन कॉल्स जनवरी, फरवरी, मई और 8 जून 2020 को हुई थी।

सुशांत की बहन रानी से जनवरी, फरवरी, मई, 10 जून 2020 को और 2019 में फोन पर बात हुई थी। सुशांत और ओपी सिंह के बीच इस साल जनवरी, फरवरी और मई में कॉल्स हुई थी. सुशांत और रिया के बीच 25 दिसंबर 2019 से कॉल्स हुई थी। सुशांत और बहन प्रियंका के बीच नवंबर 2019 में फोन कॉल्स हुए थे।

इन कॉल रिकॉर्ड्स से ये पता चलता है कि पिछले 1 साल में सुशांत की पिता से कम ही बात हुई थी। मई 2020 में दो बार उनकी बात हुई थी। वहीं पिछले साल अक्टूबर, नवंबर में कुछ मौकों पर दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई। नवबंर 2019 के बाद सुशांत की बहन प्रियंका से बात नहीं हुई थी।

ये उस मैसेज से जुड़ा हो सकता है जो रिया ने शेयर किया था जहां सुशांत अपनी बहन प्रियंका को लेकर शिकायत कर रहे थे।  सुशांत अपने फैमिली मेंबर्स के साथ लगातार संपर्क में नहीं थे। रिया ने अपने बयान में ये बताया भी था कि एक्टर का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...