नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip S 40 दिन के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च

11-1

नई दिल्ली: Xiaomi के स्वामित्व वाली ब्रैंड Huami ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip S लॉन्च की है। कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टवॉच 40 दिन के बैटरी बैकअप और 5 ATM water resistance (50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंस) के साथ आती है। स्मार्टवॉच में GPS सपॉर्ट और म्यूजिक कंट्रोल करने जैसा फीचर भी दिया गया है। यह कंपनी की पिछले साल भारत में लॉन्च की गई अमेजफिट Bip Lite स्मार्टवॉच का अपग्रेड मॉडल है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने जनवरी में हुए CES 2020 इवेंट में पेश किया था।

New Smartwatch Amazfit Bip S Launched With 40 Day Battery Backup :

स्मार्टवॉच की कीमत
भारत में अमेजफिट Bip S स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इसे ग्राहक ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह क्रोमा और रिलायंस डिजिटल जैसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध है। वहीं, यूएस में इसकी कीमत 69.90 डॉलर (करीब 5,300 रुपय) रखी गई थी।

क्या है खासियत
इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का कलर TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 176×176 पिक्सल है। डिस्प्ले प्रॉटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इसमें फिटनेस और स्लीप ट्रैंकिंग के लिए तीन सेंसर्स दिए गए हैं।

स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड- ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर साइकलिंग, ओपन वॉटर, पूल, योगा, इलिप्टिकल ट्रेनर और फ्रीस्टाइल मिलते हैं। यह वॉच लगातार आपका हार्ट रेट मॉनिटर करती है और जरूरत पड़ने पर वॉर्निंग भी देती है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (always-on display) का फीचर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ v5.0 और ब्लूटूथ लो एनर्जी (BLE) सपॉर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच में 200mAh की बैटरी दी गई है।

नई दिल्ली: Xiaomi के स्वामित्व वाली ब्रैंड Huami ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip S लॉन्च की है। कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टवॉच 40 दिन के बैटरी बैकअप और 5 ATM water resistance (50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंस) के साथ आती है। स्मार्टवॉच में GPS सपॉर्ट और म्यूजिक कंट्रोल करने जैसा फीचर भी दिया गया है। यह कंपनी की पिछले साल भारत में लॉन्च की गई अमेजफिट Bip Lite स्मार्टवॉच का अपग्रेड मॉडल है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने जनवरी में हुए CES 2020 इवेंट में पेश किया था। स्मार्टवॉच की कीमत भारत में अमेजफिट Bip S स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इसे ग्राहक ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह क्रोमा और रिलायंस डिजिटल जैसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध है। वहीं, यूएस में इसकी कीमत 69.90 डॉलर (करीब 5,300 रुपय) रखी गई थी। क्या है खासियत इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का कलर TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 176x176 पिक्सल है। डिस्प्ले प्रॉटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इसमें फिटनेस और स्लीप ट्रैंकिंग के लिए तीन सेंसर्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड- ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर साइकलिंग, ओपन वॉटर, पूल, योगा, इलिप्टिकल ट्रेनर और फ्रीस्टाइल मिलते हैं। यह वॉच लगातार आपका हार्ट रेट मॉनिटर करती है और जरूरत पड़ने पर वॉर्निंग भी देती है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (always-on display) का फीचर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ v5.0 और ब्लूटूथ लो एनर्जी (BLE) सपॉर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच में 200mAh की बैटरी दी गई है।