1. हिन्दी समाचार
  2. PUBG Mobile में आया नया अपडेट, जानें क्या है खास

PUBG Mobile में आया नया अपडेट, जानें क्या है खास

New Update Came In Pubg Mobile Learn Whats Special

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG ने युवाओं और बच्चों में बेहद लोकप्रियता हासिल की है। इतना ही नहीं PUBG मोबाइल ने खासतौर पर भारत के यूजर्स के लिए नया अपडेट निकाला है। यह 0.13.0 अपडेट भारतीय यूजर्स के लिए धीरे-धीरे रोल आउट किया जा रहा है। नए अपडेट में कुछ नए फीचर जोड़े गए हैं, जिनमें Team Deathmatch मोड से EvoGround, MVP शोकेस सिस्टम समेत कई अतिरिक्त फीचर जोड़े गए हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

दरअसल, पबजी मोबाइल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया है कि सर्वर मेंटेनेंस के चलते आज से नए अपेडट भेजने शुरू किए जाएंगे। नए अपडेट में खास फीचर Team Deathmatch मोड से EvoGround होगा। नए मोड में यूजर FPP और TPP मोड में यूजर्स एक-दूसरे के खिलाफ 4vs4 मैच खेल सकेंगे। इसके अलावा यूजर नए रूम्स और रूम्स कार्ड्स बना सकेंगे।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

बता दें, वहीं मैच के आखिर में MVP शोकेस सिस्टम को जोड़ा गया है। इसके जरिए यूजर्स को डिफाल्ट एमवीपी पोज मिलेगा। वहीं Vikendi map में खिलाड़ी बर्फ पर फुटप्रिंट्स, ट्रैल्स और ट्रैक्स देख सकेंगे। वहीं अपडेट में सेटिंग्स में क्लाइंबिंग के लिए डेडिकेटेड बटन दिया गया है। इसके अलावा गिफ्ट और रैंकिंग रिवार्ड्स के तौर पर गॉडजिला थीम मिलेगी। अपडेट में नया Charisma Ranking system भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...