1. हिन्दी समाचार
  2. Infinix S4 का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Infinix S4 का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

By विपिन यादव 
Updated Date

New Variant Of Infinix S4 Launched In India Know The Price And Specifications

नई दिल्ली। Transsion Holdings की सब ब्रांड कंपनी infinix ने अपने S4 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Infinix S4 को 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इससे पहले यह फोन सिर्फ 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में ही उपलब्ध था।

पढ़ें :- PUBG Mobile खेलने वालो में ख़ुशी की लहर, जल्द आ रहा है Battlegrounds Mobile India

Infinix S4 कीमत और ऑफर

Infinix S4 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। लेकिन ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) के National Shopping Days सेल के दौरान महज 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी की यह सेल 8 अगस्त से शुरू होगी जो 10 अगस्त तक चलेगी। इस स्मार्टफोन को नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है।

Infinix S4 स्पेसिपिकेशंस

Infinix S4 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। इसमें octa-core MediaTek’s Helio P22 Cortex-A53 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0 GHz है और फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। जरूरत पड़ने पर फोन के मौजूदा स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल टोन Quad LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का तीन सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए AI असिस्टेड फेस अनलॉक, AI Cam, AI Beauty और Bokeh मोड के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4000mAh बैटरी दी गयी है। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें dual 4G VoLTE, Bluetooth 5.0, WiFi, dual-SIM, GPS, GLONASS, 3.5mm audio jack और micro USB port का ऑप्शन है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

पढ़ें :- पिछले वर्ष की अपेक्षा, इस वर्ष का लॉक डाउन नहीं डाल पाया अर्थिक गतिविधियां पर अधिक प्रभाव: फिच रेटिंग्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X