1. हिन्दी समाचार
  2. Mi 10 Lite 5G का नया वेरिएंट 27 अप्रैल को होगा लॉन्च

Mi 10 Lite 5G का नया वेरिएंट 27 अप्रैल को होगा लॉन्च

New Variant Of Mi 10 Lite 5g Will Be Launched On April 27

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Mi 10 Lite 5G स्मार्टफोन चीन में 27 अप्रैल को लॉन्च होगा। इसके साथ ही कंपनी MIUI 12 से भी पर्दा उठा सकती है। Xiaomi ने पिछले महीने मी 10 लाइट 5जी स्मार्टफोन को यूरोप में पेश किया था। हालांकि, इसका चीनी वर्ज़न अलग स्पेसिफिकेशन के साथ दस्तक देने वाला है। चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर शाओमी ने एक टीज़र पोस्ट किया है, जिससे खुलासा हुआ कि मी10 लाइट 5जी फोन के चीनी वेरिएंट में पेरिस्कोप सेटअप दिया जाएगा।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

Xiaomi द्वारा यूरोप में लॉन्च किए गए मी 10 लाइट 5जी की कीमत 349 यूरो (लगभग 29,200 रुपये) है। हालांकि, चीनी वर्ज़न की क्या कीमत होगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। यूरोप और चीन के बाद यह स्मार्टफोन भारत समेत अन्य मार्केट्स में भी इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

टिप्सटर इशान अग्रवाल के हवाले से Pricebaba की रिपोर्ट के मुताबिक, मी 10 लाइट 5जी चार वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जो हैं 6 जीबी+ 64 जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी, 8 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 256 जीबी। यूरोप में लॉन्च हुए तीन कलर ऑप्शन के साथ चीन का वर्ज़न अन्य 2 विकल्पो में मिलेगा। ये हैं- ब्लैक, व्हाइट पीच, ब्लूबैरी मिंट, मिल्क ग्रीन और पीच ग्रेपफ्रूट।

मी 10 लाइट के अलावा Xiaomi के इस लॉन्च इवेंट में MIUI 12 ऑपरेटिंग सिस्टम भी लॉन्च होगा। वीबो पर साझा हुए टीज़र में जानकारी दी गई है कि नया MIUI वर्ज़न गेस्चर कंट्रोल के साथ आएगा। इसके साथ आपको कई कस्टमाइज़ेशन भी मिलेंगे।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...