1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत में जल्द आएगा स्मार्टफोन Poco M4 5G का नया वेरिएंट, जबरदस्त है फीचर

भारत में जल्द आएगा स्मार्टफोन Poco M4 5G का नया वेरिएंट, जबरदस्त है फीचर

स्मार्टफोन पोको M4 5G रेडमी नोट 11 5G का रीब्रांडेड वर्जन है। यह फोन पिछले साल यूरोप में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी इसी फोन के 4G वेरियंट यानी Poco M4 Pro 4G को लाने की तैयारी में है। लेकिन अभी तक फोन के लांच डेट को लेकर कंपनी की तरफ से कोई  Notification जारी नही किया गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली।  स्मार्टफोन पोको M4 5G रेडमी नोट 11 5G का रीब्रांडेड वर्जन है। यह फोन पिछले साल यूरोप में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी इसी फोन के 4G वेरियंट यानी Poco M4 Pro 4G को लाने की तैयारी में है। लेकिन अभी तक फोन के लांच डेट को लेकर कंपनी की तरफ से कोई  Notification जारी नही किया गया है।

पढ़ें :- मंदी का असर! अब इस दिग्गज कंपनी ने शुरू की कर्मचारियों की छटनी

लेकिन इसी बीच टिस्प्सटर मुकुल शर्मा ने इसके बारे में एक अहम जानकारी देते हुए कहा कि Poco M4 Pro 4G थाइलैंड की NBTC certification पर लिस्ट हो गया है। जिसके अनुसार फोन का model number 220117PG है। कहा जा रहा है कि Poco का यह फोन बहुत जल्द भारत में एंट्री करेगा।

इस listing में फोन के features और specification के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह काफी हद तक poco M4 pro 5G जैसा ही होगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है और साथ ही 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 megapixels के primary camera के साथ एक 8 megapixels का ultra wide angle camera शामिल है।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...