Tata Harrier का नया एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

Harrier
Tata Harrier का नया एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता Tata Motors ने हाल ही में अपनी Harrier के लिए सनरूफ का विकल्प एक्सेसरीज के तौर पर पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपनी ऑल ब्लैक डार्क एडिशन Tata Harrier को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है। यह एसयूवी लैंड रोवर पर बेस्ड है, जिसके चलते इसका फ्रंट फेस काफी आकर्षक लगता है और पीछे से काफी आक्रामक लगती है। हाल ही में कंपनी ने इसे डुअल-टोन थीम के साथ भी उतारा है। ऐसे में बाजार में Kia Seltos भी लॉन्च हो चुकी है, जिसके चलते Harrier के खरीदार अपना रुख मोड़ रहे हैं। इसी वजह से कंपनी अप Tata Harrier का ब्लैक एडिशन लॉन्च करने की जल्द योजना बना रही है।

New Version Of Tata Harrier Will Be Launched Soon Know The Price :

दरअसल, अनुमान लगाया जा रहा है कि Harrier का नया एडिशन त्योहारी सीजन की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसे Harrier डार्क एडिशन का नाम देगी। लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक यह नया एडिशन समान कीमत पर होगा, जिस पर टॉप ऑफ द लाइन XZ डुअल टोन है। इसका मतलब यह कि Tata Harrier ब्लैक एडिशन की कीमत 16.87 लाख रुपये (एक्स शोरूम) हो सकती है।

वहीं, Tata Harrier डार्क एडिशन में स्पोर्टी एक्सटीरियर के साथ ग्लॉसी ब्लैक कलर स्कीम दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 17 इंच के व्हील्स पर ब्लैक कलर दिया जाएगा। इसमें सिर्फ विंडो सिल्स और फ्रंट और रियर में क्रोम का इस्तेमाल किया जाएगा। नए ब्लैक कलर स्कीम के अलावा Tata Harrier का एक्सटीरियर Calisto Copper, Thermisto Gold, Ariel Silver, Telesto Grey, Orcus White और डुअल टोन विकल्प के साथ भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

बता दें, इस कार के इंटीरियर में ब्लैक लेदर अपहोलस्ट्री को डार्क एडिशन दिया जाएगा। इसके अलावा फॉक्स वुड फिन डैशबोर्ड पर देखने को मिलेगी और मैट ग्रे कलर स्कीम में टेक्चर्ड मिलेगा। बाकी के इंटीरियर्स में डिजाइन एलिमेंट्स, इन्फोटेनमेंट और फीचर्स पुराने मॉडल जैसे ही होंगे।

साथ ही Tata Harrier में फिए वाला ही समान 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा, जो कि 138 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। फिलहाल यह इंजन BSIV ही है, लेकिन कंपनी अगले साल की शुरुआत तक इसमें BSVI इंजन शामिल कर देगी।

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता Tata Motors ने हाल ही में अपनी Harrier के लिए सनरूफ का विकल्प एक्सेसरीज के तौर पर पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपनी ऑल ब्लैक डार्क एडिशन Tata Harrier को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है। यह एसयूवी लैंड रोवर पर बेस्ड है, जिसके चलते इसका फ्रंट फेस काफी आकर्षक लगता है और पीछे से काफी आक्रामक लगती है। हाल ही में कंपनी ने इसे डुअल-टोन थीम के साथ भी उतारा है। ऐसे में बाजार में Kia Seltos भी लॉन्च हो चुकी है, जिसके चलते Harrier के खरीदार अपना रुख मोड़ रहे हैं। इसी वजह से कंपनी अप Tata Harrier का ब्लैक एडिशन लॉन्च करने की जल्द योजना बना रही है। दरअसल, अनुमान लगाया जा रहा है कि Harrier का नया एडिशन त्योहारी सीजन की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसे Harrier डार्क एडिशन का नाम देगी। लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक यह नया एडिशन समान कीमत पर होगा, जिस पर टॉप ऑफ द लाइन XZ डुअल टोन है। इसका मतलब यह कि Tata Harrier ब्लैक एडिशन की कीमत 16.87 लाख रुपये (एक्स शोरूम) हो सकती है। वहीं, Tata Harrier डार्क एडिशन में स्पोर्टी एक्सटीरियर के साथ ग्लॉसी ब्लैक कलर स्कीम दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 17 इंच के व्हील्स पर ब्लैक कलर दिया जाएगा। इसमें सिर्फ विंडो सिल्स और फ्रंट और रियर में क्रोम का इस्तेमाल किया जाएगा। नए ब्लैक कलर स्कीम के अलावा Tata Harrier का एक्सटीरियर Calisto Copper, Thermisto Gold, Ariel Silver, Telesto Grey, Orcus White और डुअल टोन विकल्प के साथ भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। बता दें, इस कार के इंटीरियर में ब्लैक लेदर अपहोलस्ट्री को डार्क एडिशन दिया जाएगा। इसके अलावा फॉक्स वुड फिन डैशबोर्ड पर देखने को मिलेगी और मैट ग्रे कलर स्कीम में टेक्चर्ड मिलेगा। बाकी के इंटीरियर्स में डिजाइन एलिमेंट्स, इन्फोटेनमेंट और फीचर्स पुराने मॉडल जैसे ही होंगे। साथ ही Tata Harrier में फिए वाला ही समान 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा, जो कि 138 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। फिलहाल यह इंजन BSIV ही है, लेकिन कंपनी अगले साल की शुरुआत तक इसमें BSVI इंजन शामिल कर देगी।