1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ से इन रूटों पर नई Volvo बसों का संचालन शुरू, जानें किराया और समय

लखनऊ से इन रूटों पर नई Volvo बसों का संचालन शुरू, जानें किराया और समय

New Volvo Buses Start Operating On These Routes From Lucknow Know Fare And Time

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। सरकार ने परिवहन निगम की सहायता से यात्रियों की सुविधा को मद्देनजर रखते हुए लखनऊ से प्रयागराज, वाराणसी व दिल्ली के लिए आठ वॉल्वो बसें शुरू की हैं। शुक्रवार को आलमबाग अड्डे से इनकी शुरुआत हुई। इसमें चार प्रयागराज, दो दिल्ली व दो वाराणसी रूट पर चलेंगी।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

साथ ही लखनऊ से दिल्ली, वाराणसी व प्रयागराज के लिए यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए ये निर्णय लिया गया है। ये बसें रोजाना आलमबाग बस अड्डे से चलेंगी। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि चार जोड़ी वॉल्वो बसों का रूट, किराया व टाइमटेबल तय कर लिया गया है।

टिकट की बुकिंग

वहीं, परिवहन निगम की वेबसाइट upsrtc.com पर सीटें बुक कराई जा सकती हैं। बस अड्डे पर बने टिकट काउंटर से भी एडवांस व तत्काल में सीट बुक करा सकते हैं।

बसों का किराया

किराए की बात करें तो लखनऊ से दिल्ली तक का किराया 1,317 रुपये होगा और बस आपको 9 घंटे में पहुंचाएगी। वहीं वाराणसी का किराया 748 रुपये होगा और समय 7 घंटे लगेंगे। इसके अलावा प्रयागराज का किराया 483 रुपये होगा और समय 5 घंटे लगेंगे।

बसों का समय

बता दें, लखनऊ-दिल्ली के लिए बस रात 10 बजे। लखनऊ से वाराणसी की बस सुबह 6 व 8 बजे, दोपहर 12 व 1 बजे। लखनऊ से प्रयागराज की बस दोपहर 3 व रात 10 बजे आलमबाग बस अड्डे से मिलेगी।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...