1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. NEW Vs BAN: किवी टीम के कप्तान की सबसे बड़ी टी20 पारी बेकार, बांग्लादेश ने फिर हराया

NEW Vs BAN: किवी टीम के कप्तान की सबसे बड़ी टी20 पारी बेकार, बांग्लादेश ने फिर हराया

बांग्लादेश की टीम ने पिछले कुछ महीनों में टी20 की बेस्ट अंतराष्ट्रीय टीमों को हराया है। वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों को हराने के बाद बांग्लादेश की टीम इस समय न्यूजीलैंड की टीम को लगातार दो टी20 मैचों में पटखनी दे चुकि है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

NEW Vs BAN: बांग्लादेश की टीम ने पिछले कुछ महीनों में टी20 की बेस्ट अंतराष्ट्रीय टीमों को हराया है। वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों को हराने के बाद बांग्लादेश की टीम इस समय न्यूजीलैंड की टीम को लगातार दो टी20 मैचों में पटखनी दे चुकि है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले शानदार फार्म में नजर आ रही है। आस्ट्रेलिया को सीरीज में पटखनी देने के बाद अब टीम ने न्यूजीलैंड को लगातार दो मुकाबले में हराया।

पढ़ें :- पाक क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने दी अपने क्रिकेटरों का सलाह, कहा सचिन स्टाइल में दें आलोचकों को जवाब
Jai Ho India App Panchang

पांच मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में कांटे की टक्कर में मेजबान बांग्लादेश ने 4 रन से मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 6 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए थे जवाब में न्यजीलैंड की टीम 5 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई। न्यूजीलैंड के कप्तान टाम लेथम ने अपने टी20 करियर में पहली बार अर्धशतक बनाया लेकिन वह मैच नहीं जिता पाए। 49 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 65 रन की नाबाद पारी खेलकर भी उनकी टीम को वह हार से नहीं बचा पाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...