नव वर्ष की शुभकामनाएं देने का 12 बजते ही शुरू हो गया सिलसिला

बिजनौर। रात 12 बजते ही नववर्ष की शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया। मोबाइल पर काल कर व वाट्सअप आदि पर मैसेज कर न्यू इयर विश किया गया। कई स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर नए साल का जश्न मनाया गया।




आज से वर्ष 2017 की शुरूआत हो गई। रात 12 बजे वर्ष 2016 को अलविदा कर दिया गया। अन्य वर्षो की तरह इस साल भी खासकर युवाओं में नए साल के आगमन को लेकर जोश देखने को मिला। शहर के कई स्थानों रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए। कुछ जगह पर मदीरा की पार्टी की गई, जबकि कुछ स्थानों पर लजीज व्यंजन व डांस आदि के साथ नए साल का आगमन किया गया।





रात 12 बजते ही आतिशबाजी की गई और एक दूसरे को बधाईयां देने का सिलसिला शुरू कर दिया गया। कुछ ने अपने मित्रों, रिश्तेदारों व परीचितों आदि को काल की, जबकि कुछ ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। नव वर्ष की बधाईयां देने के लिए सोशल मीडिया में वाट्सअप अन्य साइट्स का राजा बना। न्यू इयर विश करने के लिए लोगों ने सबसे ज्यादा वाट्सअप का सहारा लिया। वैसे हर वर्ग के लोग वाट्सअप पर व्यस्त दिखे, लेकिन युवाओं में खास क्रेज रहा। एक-दूसरेको विभिन्न ग्रुपों के माध्यम से बधाईयां दी गई। यह सिलसिला सुबह को भी जारी रहा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट