अमेरिका: न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में बम ब्लास्ट, 25 घायल

New York Explosion Leaves Dozens Injured

 

न्यूयॉर्क| अमेरिका में न्यूयॉर्क के मैनहट्टन की एक बिल्डिंग के पास शनिवार रात को हुए विस्फोट में 25 लोग घायल हो गए। दमकल विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अधिकारी अभी भी विस्फोट के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।




न्यूयॉर्क के चेल्सी में रात लगभग नौ बजे यह विस्फोट हुआ। कानून प्रवर्तन सूत्र ने ‘सीएनएन’ को बताया कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि कूड़ेदान के पास एक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट से हुआ।

कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का कहना है कि यह विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसकी आवाज न्यूजर्सी के होबोकेन तक सुनाई दी। न्यूजर्सी में पाइप बम विस्फोट के कुछ घंटों बाद ही यह विस्फोट हुआ। हालांकि, न्यूजर्सी विस्फोट में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।




  न्यूयॉर्क| अमेरिका में न्यूयॉर्क के मैनहट्टन की एक बिल्डिंग के पास शनिवार रात को हुए विस्फोट में 25 लोग घायल हो गए। दमकल विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अधिकारी अभी भी विस्फोट के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। न्यूयॉर्क के चेल्सी में रात लगभग नौ बजे यह विस्फोट हुआ। कानून प्रवर्तन सूत्र ने 'सीएनएन' को बताया कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि कूड़ेदान के पास एक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट से हुआ।…