1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम को मिली बम से उड़ाने की धमकी,ईसीबी को प्राप्त हुआ ईमेल

न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम को मिली बम से उड़ाने की धमकी,ईसीबी को प्राप्त हुआ ईमेल

हाल ही में खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए न्यूजीलैंड की पुरुष क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा वहां की क्रिकेट बोर्ड ने रद्द कर दिया था। इस बीच न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां महिला टीम को बम की धमकी मिली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए न्यूजीलैंड की पुरुष(MALE) क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा वहां की क्रिकेट बोर्ड ने रद्द कर दिया था। इस बीच न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां महिला टीम को बम की धमकी मिली है। इस बात की पुष्टि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी कर दिया है। दरअसल इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) को NZC से संबंधित एक धमकी भरा ईमेल मिला है।

पढ़ें :- ईसीबी पर भड़के माइकल होल्डिंग, कहा पाकिस्तान दौरा रद्द करने से 'पश्चिमी अहंकार' की बू आती

हालांकि, यह विशेष रूप से न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम(TEAM) का संदर्भ नहीं देता था, लेकिन इसे गंभीरता से लिया गया, जांच की गई और इसे विश्वसनीय नहीं माना गया।इसकी पुष्टि मंगलवार को की गई है। बता दें कि न्यूजीलैंड की महिला टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है, जहां दोनों देशों की महिला खिलाड़ियों के बीच सीमित(LIMIT) ओवरों की क्रिकेट खेली जा रही है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने बयान में कहा है, “व्हाइट फ़र्न्स (न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम) अब लीसेस्टर पहुंच गए हैं और एहतियात के तौर पर उनके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनका प्रशिक्षण रद करने की खबरें झूठी हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...