1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आईपीएल टूर्नामेंट खेले कर स्वदेश वापस जाएगें न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी

आईपीएल टूर्नामेंट खेले कर स्वदेश वापस जाएगें न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी

भारत में कोरोना महामारी के बढ़ाते मामलों के बीच कुछ खिलाड़ियों के आईपीएल टूर्नामेंट से हटने और स्वदेश लौटने की खबरें हैं। इसके बावजूद न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी भारत में ही रहेंगे और आईपीएल में खेलेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- अरुणाचल प्रदेश की सीमा से लगे तिब्बती शहर में क्या झांकने आए थे राष्ट्रपति शी जिनपिंग ?

नई दिल्ली। भारत में कोरोना महामारी के बढ़ाते मामलों के बीच कुछ खिलाड़ियों के आईपीएल टूर्नामेंट से हटने और स्वदेश लौटने की खबरें हैं। इसके बावजूद न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी भारत में ही रहेंगे और आईपीएल में खेलेंगे।

यह जानकारी न्यूज़ीलैंड क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी हीथ मिल्स ने दी है। मिल्स ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं की कि वे इस बात को लेकर काफी उत्सुक हैं कि भारत में क्या हो रहा है और जो वे देख रहे हैं। लेकिन वे साथ ही महसूस कर रहे हैं कि उनकी आईपीएल फ्रैंचाइजी उनका बेहतर ख्याल रख रही हैं और वे अपने बबल में सुरक्षित हैं।

मिल्स ने कहा कि होटल में चार टीमें हैं और होटल लॉक्ड डाउन है। खिलाड़ियों के सामने चुनौती तब आती है जब उन्हें एक शहर से दूसरे शहर ट्रांसफर किया जाता है तब उन्हें पीपीई गियर पहनने की जरूरत होती है और ऐसे में खतरा सबसे ज्यादा होता है। वे उत्सुक हैं लेकिन ठीक भी हैं। किसी ने भी ऐसा संकेत नहीं दिया है कि वे वापस जाना चाहते हैं।

पढ़ें :- इस राज्य की सरकार ने 2 अगस्त से 10वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने का दिया आदेश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...