अमेरिका में फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के पास पुल ढहने से मचा हड़कंप, 4 की मौत

अमेरिका , फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी
अमेरिका में फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के पास पुल ढहने से मचा हड़कंप, 4 की मौत

वाशिंगटन। अमेरिका के मियामी में फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में बना एक पैदल यात्री पुल ढह गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हो गए। लोगों की मौत हो गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वहीं बचावकर्मी मलबे में दबे लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

Newly Built Bridge Collapsed In Florida International University In Miami In America :

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार रात को ट्वीट करते हुए कहा कि ‘एफआईयू में पुल ढहने की इस दुखद घटना पर नजर रखे हुए हूं। बहादुर लोग जिंदगियों को बचाने में लगे हैं। आपके साहस के लिए धन्यवाद।’

पुलिस के मुताबिक, पुल के ढहने से आठ गाड़ियां दब गई हैं। राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पुल के नीचे कितने लोग दबे हैं। गौरतलब है कि यह पुल 950 टन वजनी और 174 फुट लंबा था। इस पुल को 2019 में आम जनता के लिए खोला जाना था। इसे 1.42 करोड़ डॉलर की लागत से तैयार किया गया था।

वाशिंगटन। अमेरिका के मियामी में फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में बना एक पैदल यात्री पुल ढह गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हो गए। लोगों की मौत हो गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वहीं बचावकर्मी मलबे में दबे लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार रात को ट्वीट करते हुए कहा कि 'एफआईयू में पुल ढहने की इस दुखद घटना पर नजर रखे हुए हूं। बहादुर लोग जिंदगियों को बचाने में लगे हैं। आपके साहस के लिए धन्यवाद।'पुलिस के मुताबिक, पुल के ढहने से आठ गाड़ियां दब गई हैं। राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पुल के नीचे कितने लोग दबे हैं। गौरतलब है कि यह पुल 950 टन वजनी और 174 फुट लंबा था। इस पुल को 2019 में आम जनता के लिए खोला जाना था। इसे 1.42 करोड़ डॉलर की लागत से तैयार किया गया था।