शादी के दूसरे दिन नवविवाहिता का अपहरण..फिर गैंगरेप, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

rape
प्रयागराज: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से चाकू की नोक पर रेस्टोरेंट में दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश महिला सुरक्षा को लेकर लगातार सवालों के घेरे में रहा है। महिलाओं पर हो रहे अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला हापुड़ का है, यहां बीते शनिवार एक नवविवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बीती 17 जनवरी को ही पीड़िता की शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Newly Married Woman Was Allegedly Abducted And Gang Raped In Hapur :

बता दें कि पीड़िता की 17 जनवरी को शादी हुई थी। अगले दिन ही वह लापता हो गई। परिजनों ने महिला को ढूंढने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मामले की जांच कर रही टीम ने रविवार सुबह महिला को ढूंढ निकाला। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया गया।

पीड़िता का आरोप है कि उसका अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस मेडिकल जांच के बाद पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे कार्रवाई की बात कह रही है। आरोप है कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे एक ईख के खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बड़ा सवाल यह है कि ससुराल से शादी की पहली ही रात को गायब हुई दुल्हन ससुराल से करीब 15 किलोमीटर दूर हाईवे किनारे मिली है। हापुड़ पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश महिला सुरक्षा को लेकर लगातार सवालों के घेरे में रहा है। महिलाओं पर हो रहे अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला हापुड़ का है, यहां बीते शनिवार एक नवविवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बीती 17 जनवरी को ही पीड़िता की शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि पीड़िता की 17 जनवरी को शादी हुई थी। अगले दिन ही वह लापता हो गई। परिजनों ने महिला को ढूंढने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मामले की जांच कर रही टीम ने रविवार सुबह महिला को ढूंढ निकाला। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसका अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस मेडिकल जांच के बाद पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे कार्रवाई की बात कह रही है। आरोप है कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे एक ईख के खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। बड़ा सवाल यह है कि ससुराल से शादी की पहली ही रात को गायब हुई दुल्हन ससुराल से करीब 15 किलोमीटर दूर हाईवे किनारे मिली है। हापुड़ पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है।