सात दिन पहले दुल्हन बनी युवती की गला रेत कर हत्या

gosaiganj nikki murder case
सात दिन पहले दुल्हन बनी युवती की गला रेत कर हत्या

लखनऊ। सात दिन पहले जिस युवती की सामुहिक विवाह कार्यक्रम में शादी हुई, उसका खून से लथपथ शव शुक्रवार को घर से सौ मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी तो गांव में हड़कंप मच गया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के साथ ही छानबीन शुरु की। कुछ ग्रामीणो ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है, जबकि कुछ गांव वालों दबी जुबान से दहेज के लिए पति द्वारा ही हत्या करने की बात कही जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत मे लेने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस्पेंक्टर गोसाईगंज के मुताबिक हिरासत में लिए गए मृतका के पति से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही हत्यारों का पता लगाकर घटना से पर्दा उठा दिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : राजकीय महिला छात्रावास के 60 कमरों में चोरी }

कासिमपुर नटपुरवा में रहने वाले देशराज की शादी सात दिन पहले एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 19 वर्षीय निक्की के साथ हुई थी। बताया जाता है कि शादी के बाद सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे देशराज के घर से सौ मीटर दूर खेतों में निक्की का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। मृतका के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान थे। निक्की का शव खेत में पड़ा होने की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु करने के साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ शुरु की। पूछताछ में कुछ ग्रामीणों ने दहेज के लिए पति व उसके परिजनों द्वारा निक्की को मौत के घाट उतारने की बात कही, जबकि कुछ लोगो ने रेप के बाद उसकी हत्या की बात कही है।

ऊधर निक्की के परिजनों ने देशराज और उसके पिता पर दहेज के लिए बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। ​उनसे मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने देशराज और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : ड्यूटी पर जा रहे दारोगा से बदमाशों ने छीनी पिस्टल }

लखनऊ। सात दिन पहले जिस युवती की सामुहिक विवाह कार्यक्रम में शादी हुई, उसका खून से लथपथ शव शुक्रवार को घर से सौ मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी तो गांव में हड़कंप मच गया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के साथ ही छानबीन शुरु की। कुछ ग्रामीणो ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है, जबकि कुछ गांव वालों दबी…
Loading...