Live बुलेटिन में एंकर पढ़ती रही अपने पति की मौत की खबर और फिर…

News Anchor Reads His Husband News In Live Bulletin

नई दिल्ली। मीडिया जगत में आपने रिपोर्टर और एंकर को कई तरह की खबरों को पढ़ते और कवर करते देखा होगा,कई मार्मिक और दिल दहला देने वाली खबरों का भी सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही एक दुखद मामला एक न्यूज़ एंकर से जुड़ा हुआ सामने आया है,जहां पर एक एंकर को अपने पति की मौत की खबर पढ़नी पड़ी, जिसके बाद उसे पता चला कि उसके पति की सड़क हादसे में मौत हो गयी है।



मामला छत्तीसगढ़ का है, जहां एक निजी चैनल में काम करने वाली महिला एंकर सुप्रीत कौर को लाइव शो के दौरान ही अपने पति की मौत की खबर पढ़नी पड़ी। दरअसल, महासमुंद जिले में शनिवार को सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गयी। खबर जब चैनल में आई तो उस समय सुप्रीत ही चैनल में खबर पढ़ रही थीं।



सुप्रीत जब खबर पढ़ रही थीं तो उन्होंने शॉट्स में अपने पति की डस्टर गाड़ी देखी। जिससे उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि हो सकता है कहीं उनके पति ही हादसे का शिकार न हो गए हों। उन्होने आनन-फानन में स्टूडियो से निकलकर अपने रिश्तेदारों को फ़ोन लगाया, जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो गयी कि सड़क हादसे में उनके पति की भी मौत हो गयी है।

नई दिल्ली। मीडिया जगत में आपने रिपोर्टर और एंकर को कई तरह की खबरों को पढ़ते और कवर करते देखा होगा,कई मार्मिक और दिल दहला देने वाली खबरों का भी सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही एक दुखद मामला एक न्यूज़ एंकर से जुड़ा हुआ सामने आया है,जहां पर एक एंकर को अपने पति की मौत की खबर पढ़नी पड़ी, जिसके बाद उसे पता चला कि उसके पति की सड़क हादसे में मौत हो गयी है। मामला छत्तीसगढ़ का…