छात्राओं से बैंक मैनेजर बोला- 500 रुपये के लिये धंधा करती हो, सीने पर हाथ रख दे दिया धक्का

फिरोजाबाद। नोट बन्दी के दौरान आम जन को कितना परेशान होना पड़ेगा , इससे अब पढ़ाई कर रहीं छात्राएँ भी अछूती नहीं रही। उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में पंजाब नेशनल बैंक मैनेजर ने कॉलेज की छात्राओं को न केवल अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अपमानित किया बल्कि छात्राओं के प्राईवेट पार्ट्स पर गलत तरीके से हाथ रखते हुए धक्का दिया। छात्राओं का आरोप है कि पैसे निकालने के दौरान मैनेजर ने उनके साथ अभद्रता की और 500 -500 रुपये के लिए धंधा करने वाली कहकर अपमानित भी किया।




मामला थाना दक्षिण के स्टेशन रोड, एम् जी कॉलेज स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है, जहां पढने वाली छात्राओ का ज्यादातर अकाउंट इसी बैंक में है। रोज़ाना की तरह आज भी बैंक के बाहर छात्राये लाइन लगाकर कैश मिलने का इंतज़ार कर रही थी। इसी दौरान जब छात्राओ ने बैंक के अंदर जाने का प्रयास किया, तो बैंक मैनेजर ने छात्राओ के साथ अभ्रदता कर दी और छात्राओ को धक्का दे दिया, इतना ही नहीं छात्राओ से अपशब्दो का भी प्रयोग किया गया। आक्रोशित छात्राओ ने स्टेशन रोड को जाम कर दिया और आरोपी बैंक मैनजेर के संबंधित थाने में तहरीर दी है।

छात्राओं ने कहा कि हम पिछले पंद्रह दिनों से बैंक में आ रहे हैं। पैसे नही मिल रहे है आज बैंक मैनेजर से पूछा तो उन्होंने धक्का मारा और पांच पांच सौ का धंधा करने वाली बोल रहे हैं।




ये कहना है बैंक मैनेजर का—

वहीं जब बैंक मैनेजर आर के चतुर्वेदी से बात की गयी तो उन्होने कहा कि मुझसे गलती हो गई थी लड़की मुझे बैंक में आने से रोक रही थी मैंने उन्हे धक्का दिया, मैंने लड़की से मांफी भी मांग ली थी लेकिन कुछ लोग बेवजह मामले को तूल दे रहे हैं।