सेकुलर मोर्चे के सहयोग से ही केन्द्र में बनेगी अगली सरकार: शिवपाल सिंह यादव

shivpal singh yadav
सेकुलर मोर्चे के सहयोग से ही केन्द्र में बनेगी अगली सरकार: शिवपाल सिंह यादव

लखनऊ। समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए है। उनका दावा है कि उनके मोर्च को समान विचारधारा रखने वालों का साथ मिल रहा है। उनके मुताबिक मोर्चा पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगा, साथ ही कहा कि मुलायम मैनपुरी या कहीं से भी चुनाव लड़ते हैं तो सेक्युलर मोर्चा का उनको पूरा समर्थन है। इस दौरान उन्होने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में जो भी सरकार बनेगी, वह सेक्युलर मोर्चा के सहयोग से ही बनेगी।

Next Central Govt In 2019 Will Be Formed With Help Of Secular Morcha Says Shivpal Singh Yadav :

शिवपाल आजमगढ़ के सगड़ी तहसील के करसौली गांव स्थित शिक्षाविद् दिवंगत कुबेरनाथ मिश्र के त्रयोदशाह कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान पत्रकारों के बातचीत में शिवपाल ने कहा, “नेताजी के आशीर्वाद से ही मैंने सेक्युलर मोर्च का गठन किया है। वह हमारे साथ आएं या न आएं, यह उनकी इच्छा, लेकिन हम उनके खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतारेंगे।”

कार्यक्रम के दौरान भाजपा को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि मंहगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ सेक्युलर मोर्चा की लड़ाई जारी रहेगी। हम न भाजपा के साथ पहले थे और अब हैं और न ही भविष्य में ऐसा होगा।” कार्यक्रम के दौरान उन्होने कहा कि परिवार में विघटन न हो इसके लिए उन्होने बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।

लखनऊ। समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए है। उनका दावा है कि उनके मोर्च को समान विचारधारा रखने वालों का साथ मिल रहा है। उनके मुताबिक मोर्चा पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगा, साथ ही कहा कि मुलायम मैनपुरी या कहीं से भी चुनाव लड़ते हैं तो सेक्युलर मोर्चा का उनको पूरा समर्थन है। इस दौरान उन्होने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में जो भी सरकार बनेगी, वह सेक्युलर मोर्चा के सहयोग से ही बनेगी। शिवपाल आजमगढ़ के सगड़ी तहसील के करसौली गांव स्थित शिक्षाविद् दिवंगत कुबेरनाथ मिश्र के त्रयोदशाह कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान पत्रकारों के बातचीत में शिवपाल ने कहा, “नेताजी के आशीर्वाद से ही मैंने सेक्युलर मोर्च का गठन किया है। वह हमारे साथ आएं या न आएं, यह उनकी इच्छा, लेकिन हम उनके खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतारेंगे।” कार्यक्रम के दौरान भाजपा को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि मंहगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ सेक्युलर मोर्चा की लड़ाई जारी रहेगी। हम न भाजपा के साथ पहले थे और अब हैं और न ही भविष्य में ऐसा होगा।” कार्यक्रम के दौरान उन्होने कहा कि परिवार में विघटन न हो इसके लिए उन्होने बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।