NIA ने आतंकी हिज्बुल चीफ सैयद सलाउद्दीन के बेटे को किया अरेस्ट

NIA ,आतंकी हिज्बुल चीफ सैयद सलाउद्दीन
NIA ने आतंकी हिज्बुल चीफ सैयद सलाउद्दीन के बेटे को किया अरेस्ट

Nia Arrested Syed Salahuddin Son From Srinagar

श्रीनगर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार सुबह आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन के चीफ सैयद सलाउद्दीन के बेटे को श्रीनगर से गिरफ्तार कर लोया। सैयद शकील अहमद की गिरफ्तारी आतंकी फंडिंग के मामले में की गयी है। जांच एजेंसी ने शकील के घर पर छापा मारा जिसमें कई हैरान कर देने वाले दस्तावेज़ मिले हैं जिसके आधार पर यह गिरफ्तारी हुई।

क्या करते हैं सैयद सलाउद्दीन के बेटे?

सलाहुद्दीन का बड़ा बेटा सैयद शकील अहमद श्रीनगर के शेरे कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में मेडिकल असिस्टेंट है। दूसरा बेटा जावेद युसूफ बडगाम में ही जोनल एजुकेशन ऑफिस में कंप्यूटर ऑपरेटर है। तीसरा बेटा शाहिद युसूफ श्रीनगर में कृषि विभाग में काम करता था। चौथा बेटा वाहिद युसूफ श्रीनगर के शेरे कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में डॉक्टर है। पांचवां बेटा सैयद मुईद कंप्यूटर इंजीनियर है।

शकील पेशे से लैब टेक्निशन का काम करता है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में इससे पहले भी सलाउद्दीन के एक और बेटे की की गिरफ्तारी हो चुकी है। पिछले साल नवंबर में सैयद शाहिद यूसुफ को मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था।

श्रीनगर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार सुबह आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन के चीफ सैयद सलाउद्दीन के बेटे को श्रीनगर से गिरफ्तार कर लोया। सैयद शकील अहमद की गिरफ्तारी आतंकी फंडिंग के मामले में की गयी है। जांच एजेंसी ने शकील के घर पर छापा मारा जिसमें कई हैरान कर देने वाले दस्तावेज़ मिले हैं जिसके आधार पर यह गिरफ्तारी हुई। क्या करते हैं सैयद सलाउद्दीन के बेटे? सलाहुद्दीन का बड़ा बेटा सैयद शकील अहमद श्रीनगर के शेरे कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ…