आईएस मॉड्यूल मामला : NIA ने हैदराबाद और महाराष्ट्र में की छापेमारी

nia
आईएस मॉड्यूल मामला : NIA ने हैदराबाद और महाराष्ट्र में की छापेमारी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस्लामिक स्टेट के मॉड्यूल से जुड़े मामले में शनिवार को हैदराबाद में दो स्थानों तथा महाराष्ट्र के वर्धा में छापेमारी की। यह छानबीन अबू धाबी में आतंकी संगठन आईएसआईएस मॉड्यूल पर काम करने वाले आतंकी संगठन से जुड़े लोगों के खिलाफ जांच को लेकर की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, तेलंगाना के अलावा महाराष्ट्र में भी तलाशी ली जा रही है।

Nia Is Carrying Out Searches At Three Locations In Hyderabad And Maharashtra Against Isis Module :

सूत्रों ने बताया कि नैशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की यह छापेमारी हैदराबाद में 3 जगहों पर जबकि महाराष्ट्र में वर्धा में चल रही है। बता दें कि करीब दो महीने पहले एनआईए ने आईएस मॉड्यूल से जुड़े आतंकी संगठन में काम करने वाले हैदराबाद के दो संदिग्धों के खिलाफ एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी।

सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एजेंसी को हैदराबाद में रह रहे एक नए व्यक्ति के नाम का पता चला। इस व्यक्ति के हैदराबाद से अबू धाबी में अब्दुल बासित और कादिर से संपर्क में रहने का शक है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह छापेमारी शनिवार सुबह से मैलरदेवपल्ली, बांदलागुदा और फलकनुमा में चल रही है। एनआईए ने नई दिल्ली कोर्ट में बासित और कादिर के खिलाफ फरवरी में चार्जशीट दायर की थी।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस्लामिक स्टेट के मॉड्यूल से जुड़े मामले में शनिवार को हैदराबाद में दो स्थानों तथा महाराष्ट्र के वर्धा में छापेमारी की। यह छानबीन अबू धाबी में आतंकी संगठन आईएसआईएस मॉड्यूल पर काम करने वाले आतंकी संगठन से जुड़े लोगों के खिलाफ जांच को लेकर की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, तेलंगाना के अलावा महाराष्ट्र में भी तलाशी ली जा रही है। सूत्रों ने बताया कि नैशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की यह छापेमारी हैदराबाद में 3 जगहों पर जबकि महाराष्ट्र में वर्धा में चल रही है। बता दें कि करीब दो महीने पहले एनआईए ने आईएस मॉड्यूल से जुड़े आतंकी संगठन में काम करने वाले हैदराबाद के दो संदिग्धों के खिलाफ एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी। सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एजेंसी को हैदराबाद में रह रहे एक नए व्यक्ति के नाम का पता चला। इस व्यक्ति के हैदराबाद से अबू धाबी में अब्दुल बासित और कादिर से संपर्क में रहने का शक है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह छापेमारी शनिवार सुबह से मैलरदेवपल्ली, बांदलागुदा और फलकनुमा में चल रही है। एनआईए ने नई दिल्ली कोर्ट में बासित और कादिर के खिलाफ फरवरी में चार्जशीट दायर की थी।