निया शर्मा की वेब सीरीज Twisted-2 का पहला गाना रिलीज, देखें वीडियो

nia sharma twisted 2 song
निया शर्मा

मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के दूसरे सीजन का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब पा चुकी निया ‘ट्विस्टेड-2(Twisted 2)’ के पहले गाने ‘प्यार हो ना जाए’ में काफी बोल्ड नजर आई हैं। निया इस सीरिज में आलिया मुखर्जी का किरदार निभा रही हैं। सीरियल ‘जमाई राजा’ में ‘रोशनी’ के किरदार निभा चुकी निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Nia Sharma Twisted 2 Song Pyaar Ho Jaaye Na :

इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में निया अपने बोल्ड अवतार की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं। ट्विस्टेड की सफलता को देखते हुए विक्रम भट्ट इसके एक और पार्ट को लाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि निया ट्विस्टेड-2 में और भी हॉट एंड सेक्सी अवतार में दिखाई देने वाली हैं।

भट्ट और जियो सिनेमा द्वारा निर्मित यह शो 25 अप्रैल से फिल्मकार के ओटीटी प्लेटफॉर्म वीबी पर प्रसारित होगा, और जियो यूजर्स के लिए जियोसिनेमा पर प्रसारित होगा। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली’ से की थी। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं।

मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' के दूसरे सीजन का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब पा चुकी निया 'ट्विस्टेड-2(Twisted 2)' के पहले गाने 'प्यार हो ना जाए' में काफी बोल्ड नजर आई हैं। निया इस सीरिज में आलिया मुखर्जी का किरदार निभा रही हैं। सीरियल 'जमाई राजा' में 'रोशनी' के किरदार निभा चुकी निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में निया अपने बोल्ड अवतार की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं। ट्विस्टेड की सफलता को देखते हुए विक्रम भट्ट इसके एक और पार्ट को लाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि निया ट्विस्टेड-2 में और भी हॉट एंड सेक्सी अवतार में दिखाई देने वाली हैं।भट्ट और जियो सिनेमा द्वारा निर्मित यह शो 25 अप्रैल से फिल्मकार के ओटीटी प्लेटफॉर्म वीबी पर प्रसारित होगा, और जियो यूजर्स के लिए जियोसिनेमा पर प्रसारित होगा। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी। उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं।