1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उदयपुर मर्डर मामले में NIA आतंकी कनेक्शन की करेगी जांच,7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू

उदयपुर मर्डर मामले में NIA आतंकी कनेक्शन की करेगी जांच,7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू

उदयपुर में हुई घटना के बाद से पूरे देश में सनसनी फैल गई है। इसको लेकर लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। वहीं, प्रशासन ने ऐहतियातन पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दिया है और साथ ही 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। इसी क्रम में पुलिस ने कन्हैया लाल के हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

राजस्थान। उदयपुर में हुई घटना के बाद से पूरे देश में सनसनी फैल गई है। इसको लेकर लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। वहीं, प्रशासन ने ऐहतियातन पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दिया है और साथ ही 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। इसी क्रम में पुलिस ने कन्हैया लाल के हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिरी : खुश भाजपा सांसद बोले- आमिर की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार की NIA, ED और इनकम टैक्स करे जांच

बता दें कि उदयपुर के मालदास गली इलाके में टेलर कन्हैया लाल का हत्या कर दी गई थी। आज उनका पार्थिव शरीर उदयपुर में अपने पैतृक स्थान लाया गया। इस दौरान सड़को पर भीड़ उमड़ पड़ी है।

इस घटना को लेकर उलेमाओं ने प्रशासन से दोनों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की है औऱ साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया।  एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी , काजी खालिद उस्मानी, जमात ए इस्लामी हिंद समेत कई और मुस्लिम नेताओं और धर्मगुरुओं ने लोगों से माहौल न बिगाड़ने की अपील की है।

पढ़ें :- Kanhaiyalal murder case : NIA की बड़ी कामयाबी, सातवां आरोपी भी गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...