1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड ऐलिसा मिग्युएल के साथ शुरु की जीवन की दूसरी पारी

निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड ऐलिसा मिग्युएल के साथ शुरु की जीवन की दूसरी पारी

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज और आईपीएल में पंजाब की टीम के लिए खेलने वाले निकोलस पूरन ने शादी कर ली है। उन्होंने ये सूचना ट्वीटर पर अपनी शादी की एक फोटो अपलोड कर के दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Nicolas Pooran Starts Second Innings Of Life With Girlfriend Alyssa Miguel

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज और आईपीएल में पंजाब की टीम के लिए खेलने वाले निकोलस पूरन ने शादी कर ली है। उन्होंने ये सूचना ट्वीटर पर अपनी शादी की एक फोटो अपलोड कर के दी। उन्होंने लिखा, ‘जीसस ने मुझे इस जिंदगी में कई चीजों से नवाजा है। जिदगी में तुम्हें पाने से बढ़कर कुछ नहीं मिस्टर एंड मिसेज़ पूरन का स्वागत है।’ आपको बता दें कि निकोलस पूरन ने अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड ऐलिसा मिग्युएल संग शादी रचाई है।

पढ़ें :- आज के दिन ही बने थे "चैंपियन" क्या फिर इतिहास दोहरा पायेगी भारतीय टीम

उन्होंने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उन्हें बधाई देने वालों की लाइन सी लग गई। उन्हें बधाई देने में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स भी शामिल रही। उन्होंने लिखा, ‘इस खूबसूरत साझेदारी के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं इस बात की कामना करते हैं कि आपको जिंदगीभर खुशियां मिलें।’

इसके अलावा डेविड वॉर्नर, जिम्मी नीशम, क्रिस जोर्डन, क्रिस गेल, मंदीप सिंह और पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने भी शुभकामना संदेश भेजे। पूरन ने अपने देश के लिए अब तक 28 वनडे और 27 टी-20 मैचों में भाग लिया है।

 

पढ़ें :- WTCF: किसी एक टीम के चैंपियन बनने की कम उम्मीदों के बीच आज होगा विजेता का फैसला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X