दिल्ली के इस अस्पताल में नाइजीरियन ने मचाया उत्पात, टायलेट में भागे लोग

nigirion02_1509359095

Nigerians Two Groups Clash In Delhi Hospital

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नाइजीरियंस के दो गुट भिड़ गए। जिसके बाद वह तांडव शुरू हुआ कि लोगों को अपनी जान बचाने के लिए टायलेट में शरण लेनी पड़ी। वे अपने हाथों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लिए हुए थे। इस दौरान हॉस्पिटल स्टाफ और नर्स भी घबराकर टॉयलेट में घुस गईं। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर भाग गए। हालांकि इस पूरी घटना की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गयी है जिस आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज के देखने से साफ लग रहा है कि यह 28 अक्टूबर का है। वीडियो के मुताबिक, दो नाइजीरियाई समूह किसी बात को लेकर भिड़ रहे हैं। मारपीट के दौरान नर्सिंग होम का दरवाजा भी टूटा नजर आ रहा है। वहीं, पिटाई के दौरान एक शख्स की टीशर्ट तक उतर जाती है और वह फर्श पर गिरता नजर आ रहा है। वहीं पुलिस के मुताबिक, दक्षिणी दिल्ली में रहने वाले नाइजीरियाई लोगों के दो गुटों के बीच साकेत इलाके में एक नर्सिंग होम के अंदर इस कदर खूनी उपद्रव हुआ कि अस्पताल स्टाफ ने टॉयलेट में छिपकर जान बचाई।

डीसीपी, ईश्वर सिंह ने बताया कि घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नाइजीरियन आपस में मारपीट और हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। हथियारों से लैस हमलावर करीब एक घंटे तक रिसेप्शन पर हंगामा करते रहे। जब गार्ड्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनकी भी पिटाई की। इस दौरान नर्स और बाकी स्टाफ जान बचाकर दूसरे फ्लोर पर भाग गए।

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नाइजीरियंस के दो गुट भिड़ गए। जिसके बाद वह तांडव शुरू हुआ कि लोगों को अपनी जान बचाने के लिए टायलेट में शरण लेनी पड़ी। वे अपने हाथों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लिए हुए थे। इस दौरान हॉस्पिटल स्टाफ और नर्स भी घबराकर टॉयलेट में घुस गईं। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर भाग गए। हालांकि इस पूरी घटना की फुटेज…