1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मालदीव घूम रहे बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के निखिल द्विवेदी, कहा- ये बेवकूफ …

मालदीव घूम रहे बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के निखिल द्विवेदी, कहा- ये बेवकूफ …

Nikhil Dwivedi Furious At Bollywood Stars Roaming Maldives Said These Idiots

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोना मे लगे लॉकडाउन मे हर किसी कि समस्या को कई गुना बढ़ा दिया इसी के चलते आम इंसान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी जीएचआर मे कैद हो कर रह गए। आपको बता दें, लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड सितारे इन दिनों वेकेशन मनाने मालदीव पहुंचे हुए हैं और वहां से सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

पढ़ें :- आज है रणबीर आलिया की Engagement, बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर

तापसी पन्नू से लेकर कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत, तारा सुतारिया, सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पाटनी, टाइगर श्राफ, वरुण धवन मालदीव घूम रहे हैं या वहां हाल ही में घूमकर आए हैं।

लेकिन कोरोना के बीच सेलिब्रिटीज के यूं वेकेशन मनाने और इसकी तस्वीरें पोस्ट करने पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का गुस्सा फूट पड़ा है। निखिल द्विवेदी ने कोरोना महामारी के बीच सितारों का यूं छुट्टियां मनाने जाने और इनकी तस्वीरें शेयर करने को बेहद बेवकूफी भरा काम बताया है।

निखिल द्विवेदी का फूटा गुस्सा

दरअसल, बरखा दत्त ने देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच बॉलीवुड सितारों के यूं मालदीव में वेकेशन एंजॉय करती हुई तस्वीरों पर नाराजगी जाहिर की थी। जिस पर एक्टर ने लिखा- ‘फिर हमें हैरानी होती है कि अनावश्यक कारणों से फिल्म इंडस्ट्री पर लोग हमला करते हैं।

हम खुद में इतना खो गए हैं कि अपने आस-पास की बातों से बेखबर हैं। मैं यह भी विश्वास दिलाता हूं कि वह हार्टलेस नहीं हैं। बस बेवकूफ हैं।’ बताते चलें कि निखिल द्विवेदी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

वीर दास

वीर दास ने भी ताना मारते हुए कहा कि ‘मालदीव में अभी इतने सेलिब्रिटीज हैं कि वहां एक कैमरा और स्क्रिप्ट भेज दो तो ये वहां से फिल्म बनाकर लौट सकते हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...