सोनौली के सियरहिया मामले में छ महिलाओ सहित नौ गिरफ्तार

Screenshot_2019-06-20-19-54-43-082_com.android.chrome

महराजगंज::सोनोैली कोतवाली क्षेत्र के सियरहिया गांव में पुलिस प्रशासन पर पथराव के मामले में सोनौली पुलिस ने छ महिलाओ सहित नौ लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Nine Arrested Including Six Women In Sonohlis Seehriya Case :

गुरुवार की शाम करीब छ बजे सोनौली पुलिस ने सियरहिया गांव में हुए प्रशासन पर हमले और अबैध कब्जे को हटाने के दौरान 14 नामजद सहित 80 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी ।

इसी दौरान नाटकीय ठंग से बसपा नेता दीपक बाबा, विकाश मिश्रा, और जय प्रकाश सिह सहित छ महिलाओ सुमित्रा देवी ,पानमती , सुखराजी देवी , मिथिला देवी ,कु.इंदुलता भारतीय ,अलीमुन्निशा को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में सीओ नौतनवा राजू कुमार शाव ने  बताया कि नगर पंचायत सोनौली के अधिशासी अधिकारी द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में दीपक ,विकास मिश्रा, जय प्रकाश सहित इन सभी छ महिलाओ का भी नाम आया है । सरकारी कार्य में हस्तक्षेप सरकारी वाहनों पर पथराव जैसे मामले इनके विरूद्व दर्ज हैं । आज इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है ।

गिरफ्तारी के संबंध में जब दीपक बाबा से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता बस मुझे एक सत्ता पक्ष के करीबी नेता के इशारे पर फसाया जा रहा है। मेरा सियरहिया की घटना से कोई लेना देना नहीं है । मैं जनता का प्रतिनिधि हूं मुझे जनता जहां भी आवाज देगी जाऊंगा।

महराजगंज::सोनोैली कोतवाली क्षेत्र के सियरहिया गांव में पुलिस प्रशासन पर पथराव के मामले में सोनौली पुलिस ने छ महिलाओ सहित नौ लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। गुरुवार की शाम करीब छ बजे सोनौली पुलिस ने सियरहिया गांव में हुए प्रशासन पर हमले और अबैध कब्जे को हटाने के दौरान 14 नामजद सहित 80 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी । इसी दौरान नाटकीय ठंग से बसपा नेता दीपक बाबा, विकाश मिश्रा, और जय प्रकाश सिह सहित छ महिलाओ सुमित्रा देवी ,पानमती , सुखराजी देवी , मिथिला देवी ,कु.इंदुलता भारतीय ,अलीमुन्निशा को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में सीओ नौतनवा राजू कुमार शाव ने  बताया कि नगर पंचायत सोनौली के अधिशासी अधिकारी द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में दीपक ,विकास मिश्रा, जय प्रकाश सहित इन सभी छ महिलाओ का भी नाम आया है । सरकारी कार्य में हस्तक्षेप सरकारी वाहनों पर पथराव जैसे मामले इनके विरूद्व दर्ज हैं । आज इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है । गिरफ्तारी के संबंध में जब दीपक बाबा से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता बस मुझे एक सत्ता पक्ष के करीबी नेता के इशारे पर फसाया जा रहा है। मेरा सियरहिया की घटना से कोई लेना देना नहीं है । मैं जनता का प्रतिनिधि हूं मुझे जनता जहां भी आवाज देगी जाऊंगा।