1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सरस्वती मेडिकल कॉलेज में नौ संक्रमितों की मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

सरस्वती मेडिकल कॉलेज में नौ संक्रमितों की मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

यूपी के उन्नाव स्थित सरस्वती मेडिकल कॉलेज में बुधवार को कोरोना से नौ लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। संक्रमितों की मौत से आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा काटा है। जिससे माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के उन्नाव स्थित सरस्वती मेडिकल कॉलेज में बुधवार को कोरोना से नौ लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। संक्रमितों की मौत से आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा काटा है। जिससे माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020: खेल गांव में कोरोना का बढ़ा खतरा, टोक्यो पहुंचे दो और एथलीट कोरोना पॉजिटिव पाए गए

एक साथ नौ लोगों की मौत के बाद जिला प्रशासन में भी खलबली मची है। सरस्वती मेडिकल कॉलेज में भर्ती नौ कोरोना संक्रमितों की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही और पर्याप्त ऑक्सीजन के साथ दवा न मिलने से मौत होने का आरोप लगा कोविड हॉस्पिटल गेट पर जमकर हंगामा किया।

वहीं बुधवार को जिले में आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट में 189 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यहां पर जिला अस्पताल के सीएमएस भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। सरस्वती मेडिकल कॉलेज में बुधवार को नौ कोरोना संक्रमितों की मौत की जानकारी उनके परिजनों को हुई तो उन्होंने अस्पताल गेट पर शोर शराबा कर हंगामा शुरू कर दिया।

एसडीएम प्रदीप ने उन्हें दवा इलाज में किसी तरह की लापरवाही न होने का भरोसा दिलाते हुए इलाज की व्यवस्था की हकीकत बता शांत कराया। सीएमओ डॉ. आशुतोष कुमार ने बताया कि सरस्वती मेडिकल कॉलेज में भर्ती गंभीर कोरोना पॉजिटिव नौ लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि इलाज में किसी तरह की कोताही नहीं की जा रही है। सभी संक्रमितों को बचाने का यहां पर पूरा प्रयास किया जा रहा है। यहां पर हर संभव दवा व इंजेक्शन दिए जा रहे हैं। ऑक्सीजन की भी कोई कमी नहीं है।

पढ़ें :- कोविड-19: उत्तर प्रदेश के मरीज में मिला कप्पा वैरिएंट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...