अयोध्या फैसले का नौतनवां चेयरमैन गुड्डु खान ने किया स्वागत

IMG_20191109_132623

सोनौली: सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है उससे देश में गंगा जमुनी का वह तहजीब कायम किया है। हम लोग इस फैसले का दिल से गहराइयों से स्वागत करते हैं, यह फैसला सारे धर्म समाज के लिए एक अहम है फैसला है। सर्वोच्च न्यायालय का यह निर्णय एकता और अखंडता को मजबूत करेंगा।

Ninth Chairman Guddu Khan Welcomed Ayodhya Decision :

उक्त बातें आज शनिवार की दोपहर को गुड्डु खान चेयरमैन नौतनवा अयोध्या प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के तत्काल बाद ही सभी धर्मों के लोगों को अपने आवास पर एक बैठक बुलाकर उनसे अपील किया कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई के एकता को कायम रखने और सौहार्द बनाए रखने के लिए हम सभी की जिम्मेदारी है। सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले का हम सभी को स्वागत करते है।

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप राजा ब्वॉड, शाहनवाज खान, बंटी पांडेय, बृजेश मणि त्रिपाठी, प्रमोद पाठक, धीरेंद्र सागर चौरसिया, राजकुमार गौड़, शादाब खान, नारायण गौतम, वसीम खान, सरदार परमजीत सिंह गांधी, सरदार रम्पी सिंह, सरदार पंम्मे सिहं सहित कई दर्जन लोग उपस्थित रहे।

विजय चौरसिया-ब्यूरो प्रभारी महराजगज

सोनौली: सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है उससे देश में गंगा जमुनी का वह तहजीब कायम किया है। हम लोग इस फैसले का दिल से गहराइयों से स्वागत करते हैं, यह फैसला सारे धर्म समाज के लिए एक अहम है फैसला है। सर्वोच्च न्यायालय का यह निर्णय एकता और अखंडता को मजबूत करेंगा। उक्त बातें आज शनिवार की दोपहर को गुड्डु खान चेयरमैन नौतनवा अयोध्या प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के तत्काल बाद ही सभी धर्मों के लोगों को अपने आवास पर एक बैठक बुलाकर उनसे अपील किया कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई के एकता को कायम रखने और सौहार्द बनाए रखने के लिए हम सभी की जिम्मेदारी है। सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले का हम सभी को स्वागत करते है। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप राजा ब्वॉड, शाहनवाज खान, बंटी पांडेय, बृजेश मणि त्रिपाठी, प्रमोद पाठक, धीरेंद्र सागर चौरसिया, राजकुमार गौड़, शादाब खान, नारायण गौतम, वसीम खान, सरदार परमजीत सिंह गांधी, सरदार रम्पी सिंह, सरदार पंम्मे सिहं सहित कई दर्जन लोग उपस्थित रहे। विजय चौरसिया-ब्यूरो प्रभारी महराजगज