अखिलेश के खिलाफ मैदान में निरहुआ भी है करोड़पति, जानिए उनकी सम्पत्ति

e

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के आजमगढ़ से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। निरहुआ के पास 1.13 करोड़ की चल संपत्ति व 4.16 करोड़ की अचल संपत्ति है। यही नहीं उनके पास रेंज रोवर व फार्चूनर कार भी है।

Nirahua Who Came To File Nomination Pulling A Rickshaw Has The High End Suv Range Rover :

निरहुआ पर लगभग 54 लाख रुपये का लोन भी है। इंटर पास निरहुआ पर कोई आपराधिक मुकदमा नहीं है। उनके पास पचास हजार की नकदी है। जबकि विभिन्न बैंकों में नकदी या फिक्स डिपाजिट के रूप में 3ण्38 लाख रुपये हैं। इसी तरह से विभिन्न कंपनियों में डिबेंचर व शेयरों के रूप में 1.50 लाख रुपये का निवेश है।

वहीं लगभग 6 लाख रुपये की एलआईसी पॉलिसी उनके पास है। इसी तरह से उनके पास लगभग दस लाख के सोने चांदी के जेवरात भी हैं। निरहुआ की पत्नी व दो पुत्रों के पास भी लगभग दो लाख की अचल संपत्ति है। निरहुआ के पास विरासत में मिली व खुद से खरीद हुई करोड़ों की अचल संपत्ति भी है।

उनके पैतृक गांव टड़वा तप्पा सौरी बसेवा गाजीपुर में साढ़े तीन एकड़ की कृषि योग्य जमीन है। उनके पास मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो फ्लैट व ठाणे में एक फ्लैट के मालिक भी दिनेश लाल यादव हैं। 12 मई को छठवें चरण में होने वाले मतदान के लिए शनिवार को आजमगढ़ सीट पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रिक्शा चलाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया।

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के आजमगढ़ से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। निरहुआ के पास 1.13 करोड़ की चल संपत्ति व 4.16 करोड़ की अचल संपत्ति है। यही नहीं उनके पास रेंज रोवर व फार्चूनर कार भी है। निरहुआ पर लगभग 54 लाख रुपये का लोन भी है। इंटर पास निरहुआ पर कोई आपराधिक मुकदमा नहीं है। उनके पास पचास हजार की नकदी है। जबकि विभिन्न बैंकों में नकदी या फिक्स डिपाजिट के रूप में 3ण्38 लाख रुपये हैं। इसी तरह से विभिन्न कंपनियों में डिबेंचर व शेयरों के रूप में 1.50 लाख रुपये का निवेश है। वहीं लगभग 6 लाख रुपये की एलआईसी पॉलिसी उनके पास है। इसी तरह से उनके पास लगभग दस लाख के सोने चांदी के जेवरात भी हैं। निरहुआ की पत्नी व दो पुत्रों के पास भी लगभग दो लाख की अचल संपत्ति है। निरहुआ के पास विरासत में मिली व खुद से खरीद हुई करोड़ों की अचल संपत्ति भी है। उनके पैतृक गांव टड़वा तप्पा सौरी बसेवा गाजीपुर में साढ़े तीन एकड़ की कृषि योग्य जमीन है। उनके पास मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो फ्लैट व ठाणे में एक फ्लैट के मालिक भी दिनेश लाल यादव हैं। 12 मई को छठवें चरण में होने वाले मतदान के लिए शनिवार को आजमगढ़ सीट पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रिक्शा चलाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया।