निर्भया केस: कल नही होगी दोषियों को फांसी, अगले आदेश का करना होगा इंतजार

Nirbhaya case
निर्भया केस: दोषी पवन की याचिका SC ने की खारिज, वकील बोले-बच्चे को फांसी मत दो, कोरोना से जोड़ा

नई दिल्र्ली। निर्भया केस के दोषियों की कल होने वाली फांसी एकबार फिर टाल दी गयी है। पटियाला हाउस कोर्ट ने डेथ वारेंट पर रोक लगाते हुए कहा है कि अभी भी दोषियों के पास अपने आपको बचाने के कई विकल्प बचे हैं। दो दोषियों के पास अभी भी राष्ट्रपति से दया याचिका मांगने का विकल्प है। कोर्ट ने कहा है कि अब डेथ वारेंट के लिए और इंतजार करना होगा। आपको बता दें कि अभी भी एक दोषी की दया याचिका राष्ट्रपति के पास पड़ी है जिसपर अभी तक कोई निर्णय नही आया है।

Nirbhaya Case Convicts Will Not Be Hanged Tomorrow Wait For Next Order :

कोर्ट से निकलने के बाद दोषियों के वकील ने इस आदेश पर खुशी जाहिर करते हुए सभी दोषियों को निदौष बताया है। उन्होने कहा है कि कोर्ट ने चारो दोषियों मुकेश, विनय, पवन और अक्षय, सभी की फांसी पर रोंक लगा दी है। उनका कहना है कि अभी ऐसे कई विकल्प है जिनसे वो दोषियों को बचा सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस आदेश के बाद निर्भया की मां ने दुख जताया है, उनका कहना है कि आखिर उनकी बेटी को इंसाफ के लिए और कितना इंतजार करना होगा।

नई दिल्र्ली। निर्भया केस के दोषियों की कल होने वाली फांसी एकबार फिर टाल दी गयी है। पटियाला हाउस कोर्ट ने डेथ वारेंट पर रोक लगाते हुए कहा है कि अभी भी दोषियों के पास अपने आपको बचाने के कई विकल्प बचे हैं। दो दोषियों के पास अभी भी राष्ट्रपति से दया याचिका मांगने का विकल्प है। कोर्ट ने कहा है कि अब डेथ वारेंट के लिए और इंतजार करना होगा। आपको बता दें कि अभी भी एक दोषी की दया याचिका राष्ट्रपति के पास पड़ी है जिसपर अभी तक कोई निर्णय नही आया है। कोर्ट से निकलने के बाद दोषियों के वकील ने इस आदेश पर खुशी जाहिर करते हुए सभी दोषियों को निदौष बताया है। उन्होने कहा है कि कोर्ट ने चारो दोषियों मुकेश, विनय, पवन और अक्षय, सभी की फांसी पर रोंक लगा दी है। उनका कहना है कि अभी ऐसे कई विकल्प है जिनसे वो दोषियों को बचा सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस आदेश के बाद निर्भया की मां ने दुख जताया है, उनका कहना है कि आखिर उनकी बेटी को इंसाफ के लिए और कितना इंतजार करना होगा।