निर्भया केस : अक्षय की पुनर्विचार याचिका पर SC दोपहर एक बजे सुनाएगा फैसला

sc
निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई, अक्षय ठाकुर ने की अपील, न दें मौत की सजा

नई दिल्ली। निर्भया केस के दोषियों में से एक अक्षय ठाकुर की रिव्यू पिटिशन पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। जस्टिस भानुमति की अगुआई वाली बेंच को इस याचिका पर फैसला करना है। अक्षय ठाकुर के वकील लगातार इस पर अपना पक्ष रख रहे हैं। वहीं, चीफ जस्टिस एस.ए बोबड़े ने इस मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया है।

Nirbhaya Case Hearing Going On In Supreme Court Akshay Thakur Appeals Do Not Give Death Sentence :

जिसके बाद जस्टिस भानुमति की अध्यक्षता वाली पीठ आज इस मामले पर सुनवाई कर रही है। पीठ के अन्य सदस्य जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस बोपन्ना हैं। फांसी की सजा पाए चारों दोषियों में से एक अक्षय ठाकुर ने सर्वोच्च अदालत से रहम की गुहार लगाई है। वहीं, तमाम तर्कों को सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है, जो आज दोपहर एक बजे ही सुनाया जाएगा।

नई दिल्ली। निर्भया केस के दोषियों में से एक अक्षय ठाकुर की रिव्यू पिटिशन पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। जस्टिस भानुमति की अगुआई वाली बेंच को इस याचिका पर फैसला करना है। अक्षय ठाकुर के वकील लगातार इस पर अपना पक्ष रख रहे हैं। वहीं, चीफ जस्टिस एस.ए बोबड़े ने इस मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया है। जिसके बाद जस्टिस भानुमति की अध्यक्षता वाली पीठ आज इस मामले पर सुनवाई कर रही है। पीठ के अन्य सदस्य जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस बोपन्ना हैं। फांसी की सजा पाए चारों दोषियों में से एक अक्षय ठाकुर ने सर्वोच्च अदालत से रहम की गुहार लगाई है। वहीं, तमाम तर्कों को सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है, जो आज दोपहर एक बजे ही सुनाया जाएगा।