1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. भाजपा और आप पर भड़की निर्भया की मां, कहा-मेरी बच्ची की मौत पर राजनीति हो रही है वह ठीक नहीं है

भाजपा और आप पर भड़की निर्भया की मां, कहा-मेरी बच्ची की मौत पर राजनीति हो रही है वह ठीक नहीं है

Nirbhayas Mother Got Angry At Bjp And Aap Said Politics Is Happening On The Death Of My Baby Girl Is Not Right

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों को फांसी देने की तारीख आने के बाद एक बार फिर मामला कानूनी दांव पेंच में फंस गया है। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए 22 जनवरी को दोषियों को फांसी देने पर रोक लगा दी थी। वहीं, इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रत्योराप लगा रहे हैं। एक इंटरव्यू में निर्भया की मां फूट फूटकर रोने लगीं।

पढ़ें :- Rajendra Prasad Jayanti: सादगी से भरा था देश के प्रथम डॉ. राजेंद्र प्रसाद का जीवन

उन्होंने कहा कि इतने साल तक मैं राजनीति पर कभी नहीं बोली लेकिन आज कहती हूं कि जिस तरह मेरी बच्ची की मौत पर रानजीति हो रही है वह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि अब मैं जरूर कहना चाहूंगी कि जब 2012 में घटना हुई तब इन्हीं लोगों ने हाथ में तिरंगा लिया और काली पट्टी बांधी, खूब रैलियां कीं, खूब नारे लगाए थे। लेकिन आज यही लोग बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

उन्होंने आप और बीजेपी को लेकर कहा कि कोई कह रहा है कि आप ने रोक दिया तो कोई कह रहा है मुझे पुलिस दे दीजिए दो दिन में रोक के ​दिखाऊंगा। उन्होंने कहा कि अब तो मैं जरूर कहना चाहूंगी कि यह लोग अपने फायदे के लिए दोषियों की फांसी को रोक रहे हैं और हमें इसका मोहरा बनाया जा रहा है। निर्भया की मां ने कहा कि मैं पीएम मोदी जी से कहना चाहती हूं कि जिस तरह 2014 में आपने बोला था, बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार’।

मैं साहब आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि जिस तरह से आप दोबारा सरकार में आए हैं, जिस तरह से आपने हजारों काम किया। इस कानून का संशोधन कीजिए क्योंकि कानून बनाने से नहीं होगा। मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि एक बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए, उन दोषियों को 22 जनवरी को फांसी पर लटकाइए और देश को दिखाइए कि हम देश के रखवाले हैं, महिला की सुरक्षा करने वाले हैं।

पढ़ें :- हरियाणा में नगर निगम चुनाव के लिए 27 को वोटिंग, 30 को आएगा रिजल्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...