1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विधि के विधान को पलटने का दावा करने वाले निरहुआ की बिहार चुनाव को लेकर भविष्यवाणी, कहा- जीतेंगे तो ….

विधि के विधान को पलटने का दावा करने वाले निरहुआ की बिहार चुनाव को लेकर भविष्यवाणी, कहा- जीतेंगे तो ….

Nirhua Who Claimed To Have Overturned The Law Made A Statement About The Bihar Election Saying He Will Win

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बिहार असेंबली इलेक्शन की मतगणना चल रही है। वोट की काउंटिंग में कई बड़े तथा वीआईपीए चेहरे पीछे चल रहे हैं। अब तक आए रुझानों में नीतीश कुमार के चेहरे पर इलेक्शन लड़ रही एनडीए तथा तेजस्वी यादव के नेतृत्व में मैदान में उतरे महागठबंधन के मध्य कांटे की टक्कर नजर आ रही है। ऐसे में भोजपुरी के अभिनेता दिनेशलाल यादव, जिन्हें उनके प्रशंसक निरहुआ के नाम से बुलाते हैं, उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है।

पढ़ें :- Mohammad siraj पहुंचे पिता की कब्र पर, धर्मेन्द्र ने ट्वीट कर कहा- वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन...

मीडिया से बात करते हुए निरहुआ ने कहा कि जीत तो एनडीए की ही होगी। उनका कहना है कि बिहार के नागरिकों का पूरा भरोसा भाजपा के साथ है, ऐसे में गवर्मेंट तो भाजपा की ही बनेगी। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार सीएम बनने जा रहे हैं। आपको बता दें, बिहार इलेक्शन के दौरान निरहुआ बिहार में कई सभाओं को संबोधित करते दिखाई आए थे।

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो निरहुआ शीघ्र ही अपनी आगामी मूवी ‘फसल’ में दिखाई आने वाले हैं। हाल ही में इस मूवी का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। मूवी ‘फसल’ के फर्स्ट लुक में निरहुआ कृषक के वेश में दिखाई आ रहे हैं, वो भी ठेठ देसी स्टाइल में। इस मूवी के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं। मूवी के राइटर राकेश त्रिपाठी है। मूवी के बारे में मेकर ने बताया कि यह मूवी पूरी तरह नए तथा सोशल मुद्दों से जुड़ी होगी। आए दिन कृषकों को किन-किन दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है, उसके बाद भी वे हम लोगों के लिए ‘फसल’ उगाते हैं।

पढ़ें :- Web series तांडव पर कंगना ने जाहीर की नाराजगी, कहा- ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...