23 मई तक पश्चिम बंगाल में सुरक्षाबलों को तैनात करने की मांग, रक्षामंत्री ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका

nirmala
23 मई तक पश्चिम बंगाल में सुरक्षाबलों को तैनात करने की मांग, रक्षामंत्री ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी है। हर चरण में वहां पर जमकर बवाल हुआ, सुरक्षाबलों को लाठियां और हवाई फायरिंग करनी पड़ी। बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच वहां पर रंजिश बढ़ती जा रही है।

Nirmala Sitharaman Said After End Of Polling Bengal Can Massacre :

वहीं इसको देखते ही रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने चुनाव के बाद वहां पर नरसंहार होने की आशंका जताई है। साथ ही आदर्श आचार संहिता के 23 मई को खत्म होने तक चुनाव आयोग से केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती करने की मांग की है। रक्षामंत्री ने कहा, ‘बंगाल की मुख्यमंत्री शुरू से धमकी देती आ रही हैं। इसलिए हमें डर है कि आज मतदान खत्म होने के बाद तृणमूल कांग्रेस का उधर नरसंहार शुरू हो सकता है।

इसी कारण हमारी मांग है कि केंद्रीय सुरक्षाबल वहां आदर्श आचार संहिता के खत्म होने तक तैनात रहें।’ बता दें कि आज पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान जारी है। सुबह मतदान के दौरान वहां पर ​हिंसा हो गयी। कई गाड़ियों में आग लगा दी गई, जबकि कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। वहीं इस मामले में बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी है। हर चरण में वहां पर जमकर बवाल हुआ, सुरक्षाबलों को लाठियां और हवाई फायरिंग करनी पड़ी। बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच वहां पर रंजिश बढ़ती जा रही है। वहीं इसको देखते ही रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने चुनाव के बाद वहां पर नरसंहार होने की आशंका जताई है। साथ ही आदर्श आचार संहिता के 23 मई को खत्म होने तक चुनाव आयोग से केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती करने की मांग की है। रक्षामंत्री ने कहा, 'बंगाल की मुख्यमंत्री शुरू से धमकी देती आ रही हैं। इसलिए हमें डर है कि आज मतदान खत्म होने के बाद तृणमूल कांग्रेस का उधर नरसंहार शुरू हो सकता है। इसी कारण हमारी मांग है कि केंद्रीय सुरक्षाबल वहां आदर्श आचार संहिता के खत्म होने तक तैनात रहें।' बता दें कि आज पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान जारी है। सुबह मतदान के दौरान वहां पर ​हिंसा हो गयी। कई गाड़ियों में आग लगा दी गई, जबकि कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। वहीं इस मामले में बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है।