कांग्रेस पर बरसे नितिन गडकरी, कहा-गरीब को भगवान के रूप में हम मानेंगे

nitin
कांग्रेस पर बरसे नितिन गडकरी, कहा-गरीब को भगवान के रूप में हम मानेंगे

इंदौर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश की जनसंवाद रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो नीतियां अपनाई थी उससे देश का विकास नहीं हो पा रहा था। इस कारण उसकी विचारधार आज पूरी तरह से फेल हो गयी है।

Nitin Gadkari Lashed Out At Congress Said We Will Consider The Poor As God :

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज समाजवादी और साम्यवादी भी कहीं दिखते नहीं हैं। नितिन गडकरी ने कहा कि आजादी के बाद देश में सुशासन कैसे आएगा ये चिंता थी, आधुनिक भारत कैसे बने ये चिंता थी, देश महाशक्ति कैसे बनेगा ये चिंता थी। देश की जनता ने करीब 70 साल तक कांग्रेस पर विश्वास किया।

लेकिन देश की स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ा। जो काम कांग्रेस पिछले 55 साल में नहीं कर सकी, वो काम मोदी जी के नेतृत्व में पांच साल में भाजपा ने करके दिखाया, ये ही हमारा सबसे बड़ा काम है। समाज के आखिरी पायदान पर जो व्यक्ति खड़ा है जिसके पास रोटी, कपड़ा, मकान जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं, उस गरीब को भगवान के रूप में हम मानेंगे और अपने जीवन को समर्पित करके उसकी लगातार सेवा करते रहेंगे।

 

इंदौर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश की जनसंवाद रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो नीतियां अपनाई थी उससे देश का विकास नहीं हो पा रहा था। इस कारण उसकी विचारधार आज पूरी तरह से फेल हो गयी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज समाजवादी और साम्यवादी भी कहीं दिखते नहीं हैं। नितिन गडकरी ने कहा कि आजादी के बाद देश में सुशासन कैसे आएगा ये चिंता थी, आधुनिक भारत कैसे बने ये चिंता थी, देश महाशक्ति कैसे बनेगा ये चिंता थी। देश की जनता ने करीब 70 साल तक कांग्रेस पर विश्वास किया। लेकिन देश की स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ा। जो काम कांग्रेस पिछले 55 साल में नहीं कर सकी, वो काम मोदी जी के नेतृत्व में पांच साल में भाजपा ने करके दिखाया, ये ही हमारा सबसे बड़ा काम है। समाज के आखिरी पायदान पर जो व्यक्ति खड़ा है जिसके पास रोटी, कपड़ा, मकान जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं, उस गरीब को भगवान के रूप में हम मानेंगे और अपने जीवन को समर्पित करके उसकी लगातार सेवा करते रहेंगे।