तेजस्वी ने उड़ाया नितीश और सुशील का मज़ाक, बताया- दुर्योधन-दु:शासन की जोड़ी

तेजस्वी यादव
बिहार के भाजपा नेता की बोलेरो से हुआ मुजफ्फरपुर सड़क हादसा, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नितीश कुमार व सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने दोनों की जोड़ी को दुर्योधन और दु:शासन की जोड़ी बताते हुए तंज़ कसा। इस दौराब तेजस्वी ने कविता लिख जबाब भी मांगा।

तेजस्वी ने ट्विटर पर कविता लिखकर नीतीश को ‘झांसा कुमार’ बताया और उनसे सवाल करते हुए लिखा, “भूल विकास अब समीक्षा पर जाए, सुशासन छोड़ कुशासन संग आए, दुर्योधन-दु:शासन मिल उत्पात मचाए, जनता पुकारे, कोई तो निजात दिलाए। अब हिसाब-किताब भी होगा और समीक्षा की परीक्षा भी होगी। कैसा विकास किसका विकास, आठ साल में तीन बार शिलान्यास? ‘झांसा कुमार’ जवाब दो।”

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

इसके अलावे एक अन्य ट्वीट में कविता की तर्ज पर तेजस्वी ने लिखा, “टूटते बांध लूटते खजाने, पूछो तो कहते रामजाने। भूखे को रोटी ना गरीब को खाना, सत्ताधारी पार्टी तो छोड़े न पैखाना, घोटालो की ना फिक्र, खाये मखाना। सड़क ना पानी कराते बदजुबानी, पूछो सवाल तो सुनाते कहानी, किसी की नही,अपनी सुनानी, युवा है बेहाल, बेरोजगार जवानी। ‘झांसा कुमार’ जवाब दो, किसका विकास?” उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों समीक्षा यात्रा पर है, जिसमें वे अपनी सरकार के कामकाज की समीक्षा कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- आज शाम चार बजे सरकारी आवास खाली कर देंगे अखिलेश यादव, गेस्ट हाउस में मांगे तीन कमरे }

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नितीश कुमार व सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने दोनों की जोड़ी को दुर्योधन और दु:शासन की जोड़ी बताते हुए तंज़ कसा। इस दौराब तेजस्वी ने कविता लिख जबाब भी मांगा। तेजस्वी ने ट्विटर पर कविता लिखकर नीतीश को 'झांसा कुमार' बताया और उनसे सवाल करते हुए लिखा, "भूल विकास अब समीक्षा पर जाए, सुशासन छोड़…
Loading...