1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. विधान परिषद में राजद एमएलसी पर भड़के नीतीश कुमार, कही ये बड़ी बात

विधान परिषद में राजद एमएलसी पर भड़के नीतीश कुमार, कही ये बड़ी बात

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nitish Kumar Furious Over Rjd Mlc In Legislative Council Said This Big Thing

पटना। बिहार के विधान परिषद में एक राष्ट्रीय जनता दल के नेता के सवाल पूछने पर बिहार के मुख्यमंत्री भड़क गये। इस घटना से सभा में असहजता की स्थिती बन गई। अचानक मुख्यमंत्री से सभापति के किरदार में आये नितीश कुमार ने राजद एमएलसी सुबोध कुमार के सवाल पूछने पर उन्हें ये कह के बैठने के लिए कहा कि चुप हो जाओ, बैठ जाओ। नियम पता नहीं है और बोले जा रहे हो।

पढ़ें :- पाकिस्तान में वैक्सीनेशन न करवाने वाले नहीं कर पाएंगे घरेलू हवाई यात्रा, सरकार ने लगाया बैन

हुआ यूं कि विधानसभा में राजद नेता मोहम्मद फारूक ने ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री से शिवहर जिले की एक सड़क को लेकर एक सवाल पूछा था। मंत्री जयंत राज के जवाब से असंतुष्ट होने पर फारूक ने पूरक सवाल किया। हालांकि उन्हें उत्तर मिलने से पहले ही राजद के सुबोध कुमार खड़े हुए और दूसरा पूरक सवाल करने लगे। मुख्यमंत्री ने राजद नेता पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पहले वाले पूरक सवाल का जवाब मिले बिना आपने दूसरा सवाल कैसे पूछ लिया।

इसपर जब सुबोध कुमार ने नीतीश को जवाब देने की कोशिश की तो वे और ज्यादा भड़क गए। मुख्यमंत्री ने सभापति रामचंद्र पूर्वे की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप इन्हें नियम क्यों नहीं बताते हैं। इस दौरान सभापति ने बीच-बचाव करते हुए सुबोध कुमार को बैठने के लिए कहा।

 

पढ़ें :- महाराष्ट्र में बाढ़ से मची तबाही पर मायावती ने जताई चिंता, कहा-यूपी सरकार पूर्वांचल को लेकर हो सतर्क
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...