1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम ने दिया कुत्तों को भगाने का आदेश, जुटा पूरा अमला

सीएम ने दिया कुत्तों को भगाने का आदेश, जुटा पूरा अमला

Nitish Kumar Had To Give Orders For The Escape Of Stray Dogs In Bihar Assembly

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

पटना।बिहार में आवारा कुत्तों का आतंक काफी है लेकिन यह आतंक विधानसभा तक पहुंच गया और हैरानी तो तब हुई जब सीएम नीतीश कुमार को अवारा कुत्तों को भगाने के लिए निर्देश देना पड़ा।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानिए बाकी राशिफल का हाल

सोमवार को विधानसभा पहुंचे सीएम नीतीश कुमार को वहां मौजूद आवारा कुत्तों को भगाने के लिए आदेश देना पड़ा। बिहार में इन दिनों बिहार विधान मंडल का मॉनसून सत्र चल रहा है। सत्र को लेकर चाकचौबंद व्यवस्था की गयी है। पर आवारा कुत्तों की वजह से विधानभवन परिसर में काफी दिक्कत हो रही है।

यहां बडी संख्या में कुत्ते इधर उधर भटकते रहते हैं। बीते दिनों बजट सत्र के दौरान ही एक कुो ने दो कर्मचारियों को काटकर घायल कर दिया था। उस वक्त मामले को लेकर काफी हंगामा मचा था। विधायकों ने भी इसपर सवाल खड़े किए थे। तत्काल कार्रवाई के रूप में कुत्तों को भगाया तो गया लेकिन यह कुत्ते फिर उस जगह पर आ गए। वहीं सोमवार को सीएम नीतीश कुमार दोपहर के वक्त विधानसभा पहुंचे।

सीएम की आने की सूचना को लेकर पुलिस के तमाम अधिकारी अलर्ट थे। सीएम जैसे ही विधानसभा के अंदर जाने लगे उनकी नजर विधानसभा के सामने बने ग्राउंड पर पड़ी जहां आवारा कुत्ते उधम मचाये हुए थे। सीएम ने गार्डस को इशारा कर बोला कि यह सब क्या है।

सीएम के इशारों को सुरक्षाकर्मी तत्काल समझ गये और कुत्तों को मैदान से भगाने की कवायद शुरु हो गयी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर आवारा कुत्ते भगाये गये। यह कवायद तब चल रही थी जब सदन की कार्रवाई चलने के दौरान नगर निगम से लेकर तमाम विभागों के अधिकारियों का एक कुनबा विधानमंडल में मौजूद रहता है।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...