1. हिन्दी समाचार
  2. महिला अपराधों को लेकर ​नीतीश कुमार ने अश्लील साइटों को ठहराया जिम्मेदार, बोले-लगे प्रतिबंध

महिला अपराधों को लेकर ​नीतीश कुमार ने अश्लील साइटों को ठहराया जिम्मेदार, बोले-लगे प्रतिबंध

Nitish Kumar Holds Porn Sites Responsible For Womens Crimes Says Ban

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराधों के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अश्लील साइटों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि ऐसे सभी इंटरनेट प्लेटफॉर्म को बंद किया जाये, जहां बलात्कार के वीडियो क्लिप डाले गए हैं और जिन्हें खुद षड्यंत्रकारियों ने बनाया है। हैदराबाद के कुख्यात बलात्कार और हत्या मामले का जिक्र करते हुए नी​तीश कुमार ने कहा कि वह केंद्र को पत्र लिखकर देश भर में ऐसे सभी साइटों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेंगे।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

हैदराबाद की घटना के बाद बक्सर और समस्तीपुर जिलों में ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि, दुर्भाग्यपूर्ण चलन देखने को मिल रहा है। हैदराबाद, बिहार, उत्तरप्रदेश सभी स्थानों पर ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि, मैंने हमेशा सोशल मीडिया और तकनीक के खराब प्रभाव पर आपत्ति जताई है, जबकि इसके लाभ से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

सीएम नीतीश कुमार ‘जल जीवन हरियाली यात्रा’ के पहले चरण के अंतिम दिन उत्तर बिहार के इस जिले में आए थे। इस यात्रा में पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन से लड़ने के संदेश के साथ वह पूरे राज्य की यात्रा करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जब से शराब की बिक्री और उपभोग को प्रतिबंधित किया गया है, कई लोग मुझसे खफा हैं जिनमें कुछ विद्वान भी शामिल हैं।

नीतीश कुमार ने कहा कि, मुझे इन अश्लील साइट के बारे में बताया गया लोग लड़कियों एवं महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध करते हैं, फिल्म बनाते हैं और इन घिनौने कृत्यों को अपलोड करते हैं। जो लोग इन्हें देखते हैं वे स्वाभाविक रूप से विकृतियों का शिकार हो जाते हैं। मैं युवकों से अपील करता हूं कि इन सबसे दूर रहें।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...