1. हिन्दी समाचार
  2. 108 बच्चों की मौत के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे नीतीश कुमार को झेलना पड़ा विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे

108 बच्चों की मौत के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे नीतीश कुमार को झेलना पड़ा विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे

Nitish Kumar Who Had Reached Muzaffarpur After The Death Of 108 Children Had To Face Opposition Slogan Nitish Go Back

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में 108 बच्चों की मौत के बाद सीएम नीतीश कुमार पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उनका विरोध शुरू हो गया। पीड़ित परिजनों ने ‘नीतीश कुमार वापस जाओ’ के नारे लगाए। इसके साथ ही वहां पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन सही से दवा नहीं कर रहा है, जिसके कारण बच्चों की जान जा रही है।

पढ़ें :- Hyderabad Election: रुझानों में हुआ बड़ा उलटफेर, टीआरएस निकली आगे, भाजपा हुई पीछे

वहीं नीतीश कुमार करीब डेढ़ घण्टे से अस्पताल के अंदर हैं और वहां के प्रशासन से इसको लेकर बातचीत कर रहे हैं। फिलहाल अभी तक अस्पतालों में भर्ती बीमार बच्चों की संख्या बढ़कर 414 हो गई है। चमकी बुखार से पीड़ित ज्यादातर मरीज मुजफ्फरपुर के सरकारी श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (एसकेएमसीएच) और केजरीवाल अस्पताल में एडमिट हैं।

अब तक एसकेएमसीएच हॉस्पिटल में 89 और केजरीवाल अस्पताल में 19 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं चमकी बुखार पर मचे सियासी बवाल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज (मंगलवार) मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच हॉस्पिटल पहुंचे। मुजफ्फरपुर में स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री का विरोध करते हुए नीतीश कुमार वापस जाओ के नारे लगाए। नीतीश कुमार का अभी भी वहां पर विरोध जारी है।

पीड़ित परिवार के लोग अस्पताल के बाहर नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। गौरतलब है कि 17 दिनों में 108 बच्चों की जान चली गयी है, जिसके बाद नीतीश कुमार आज मुजफ्फरपुर पहुंचे हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...